बॉलीवुड

7 माह में 2 बच्चों को जन्म, अब तीसरी बार प्रेग्नेंट है देबिना बनर्जी: Video

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) साल 2022 में दो बार मां बनी हैं. सात माह के भीतर उन्होंने दो बार बच्चों को जन्म दिया. इस बात ने लोगों को हैरान कर दिया. वहीं अब देबिना बनर्जी के तीसरी बार गर्भवती होने की खबरें है.

बता दें कि देबिना बनर्जी और टीवी के लोकप्रिय अभिनेता गुरमीत चौधरी अप्रैल 2022 में पहली बार माता-पिता बने थे. देबिना ने बेटी को जन्म दिया था. बेटी का नाम कपल ने लियाना रखा था. इसके बाद दोनों नवंबर 2022 में फिर से माता-पिता बने. छोटी बेटी का नाम कपल ने दिविशा रखा है. दूसरी बार मां बनने के करीब चार माह बाद अब चर्चा है कि देबिना तीसरी बार गर्भवती हैं.

गौरतलब है कि बड़ी बेटी लियाना के जन्म के कुछ समय बाद ही देबिना गर्भवती हो गई थी. इसे लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई थी. लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. वहीं अब एक बार फिर से वे चर्चाओं में आ गई है. चर्चा में रहने का कारण है सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो.

हाल ही में देबिना ने अपने यूट्यूब चैनल से एक वीडियो अपलोड किया है. यूट्यूब पर उनका देबिना डिकॉड्स नाम से चैनल है. हाल ही में उन्होंने इस पर एक वीडियो अपलोड किया है. लेकिन अपने इस वीडियो के कारण वे फिर से ट्रोल होने लगी है. लोग उनका मोटा पेट देखने के बाद उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लोग यह भी कह रहे है कि, वे वापस से प्रेग्नेंट हैं.


अपने इस यूट्यूब वीडियो में अभिनेत्री कह रही है कि, कई लोगों को लगता है कि वह पतली हो गई हैं. लेकिन ये पूरी तरह से गलत हैं. उन्होंने कैमरे में अपना मोटा पेट दिखाते हुए कहा कि वह पतली नहीं हुई हैं. उनका पेट अभी काफी ज्यादा है. बस वह आउटफिट और ड्रेसिंग इस तरह से करती हैं उनका पेट नहीं पता चल पाता.

debina

चाहे देबिना ने अपने मोटे पेट का कारण बता दिया हो लेकिन फिर भी यूजर्स इसे प्रेग्नेंसी से जोड़कर देख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ”मैम क्या आप फिर से प्रेग्नेंट हैं क्या?”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”तुम इतने स्वाभाविक हो, कोई बनावटीपन नहीं”.

2011 में हुई थी देबिना-गुरमीत की शादी

साल 2008 में आए ‘धारावाहिक’ रामायण के दौरान गुरमीत चौधरी और देबिना की मुलाकात हुई थी. कपल ने करीब तीन साल की डेटिंग के बाद साल 2011 में ब्याह रचा लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button