बॉलीवुड

कांस में जलवा बिखेरने के बाद विदेश में बॉयफ्रेंड संग मस्ती करते दिखीं हिना खान, देखें तस्वीरें

इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने डेब्यू किया. पहली बार हिना कांस के रेड कारपेट पर नजर आयीं. हिना की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘लाइन्स’ का पोस्टर कांस में रिलीज़ हुआ है. जहां सब लोगों ने हिना के लुक और उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की वहीं फिल्मफेयर मैगज़ीन के एडिटर जितेश पिल्लई ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की. उन्होंने हिना को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की और लिखा, “अचानक कान, चांदीवली स्टूडियो बन गया है क्या”? जितेश के इस ट्रोल के बाद टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने उनकी जमकर निंदा करनी शुरू कर दी. वहीं, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी हिना खान के सपोर्ट में उतर आये जिसके बाद एडिटर को माफ़ी मांगते हुए पोस्ट डिलीट करनी पड़ी.

बेहद खूबसूरत दिखीं हिना

हिना के कांस लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कारपेट पर Ziad Nakad के कलेक्शन से डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना था. इस गाउन में बेहतरीन एम्ब्रायडरी की गयी थी. इस ऑउटफिट के साथ लुक को मैच करने के लिए हिना ने बेहद ही लाइट मेकअप किया था. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं, दूसरे दिन उन्होंने लंबा मेटैलिक गाउन पहना था जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. कांस में नजर आने के बाद कई लोग हिना खान को क्रिटीसाइज़ करने में लगे हुए थे. लेकिन हिना बेपरवाह शेरनी की तरह अपना काम करती रहीं. उन्होंने कांस में प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की. इतना ही नहीं उन्होंने प्रियंका के नाम एक सम्मान भरा पोस्ट भी लिखा और साथ ही अपने दिल का दर्द भी बयां किया.

बयां किया दिल का दर्द

अपने पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए हिना ने अपने दिल का दर्द भी बयां किया. हिना ने अपने पोस्ट में लिखा कि, “मैं स्टीरियो टाइप भूमिका से ब्रेक लेना चाहती थी और दुनिया को साबित करना चाहती थी कि टीवी एक्टर्स के पास सब कुछ है. टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स के पास ब्यूटी, ग्रेस, एलीगेंस, टैलेंट, ग्लैमर, सही एटीट्यूड, प्रोफेशनलिज्म सब कुछ है. मैं छोटे-छोटे स्टेप्स ले रही हूं और में यह करती रहूंगी. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितना क्रिटिसिज्म सहना पड़ेगा. मैं अपनी जगह खुद बनाउंगी. मैं उन लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं जो मेरे साथ खड़े रहे”.

बॉयफ्रेंड संग बीता रही हैं क्वालिटी टाइम

बता दें, कांस के बाद इन दिनों हिना स्विट्ज़रलैंड में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. हिना ने अपने वेकेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं. हालांकि तस्वीरों में वह अकेली ही नजर आ रही हैं लेकिन उनकी इन्स्टा स्टोरी को देखकर ये साफ़ पता चलता है कि रॉकी भी उनके साथ मौजूद थे. हिना ने इस मौके पर कुछ विडियोज भी शेयर किये हैं जिसमें वह पूरे शहर को एक्स्प्लोर करते हुए नजर आ रही हैं. आप भी देखिये हिना खान की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

पढ़ें टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियां, जिनकी खूबसूरती पर लोगों का फिसल गया दिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button