बॉलीवुड

रेड ड्रेस, खुले बाल और न्यूड मेकअप के साथ छाईं सुहाना खाना, इस बड़े ब्रांड की बनी एंबेसेडर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हो चुकी है। सुहाना जहां सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा कर फैंस का दिल जीत लेती है तो वही इवेंट, पार्टी, फंक्शन या फिर एयरपोर्ट पर भी अपने लुक से बवाल कर देती है।

suhana khan

बता दें, सुहाना खान आए दिन चर्चा में रहती है। अब हाल ही में सुहाना को एक इवेंट में देखा गया जहां पर उनकी खूबसूरती ने हर किसी का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं बल्कि सुहाना खान इस दौरान काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही थी। वही रेड कलर की ड्रेस पहने हुए उन्होंने सारी लाइमलाइट लूट ली। तो आइए देखते हैं सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीरें…

suhana khan

दरअसल, हुआ यूं कि सुहाना खान हाल ही में न्यूयॉर्क पहुंची यहां पर उन्होंने ब्रांड मेबिलीन के एंबेसडर बनी। इसी के लिए न्यूयार्क में एक इवेंट रखा गया था। इस दौरान सुहाना खान बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा हुआ था जबकि रेड ड्रेस में उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया। इसके साथ ही उन्होंने हाई हिल्स पहनी हुई थी जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था।

suhana khan

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑल रेड सूट पहने हुए सुहाना एंट्री करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान फैंस उन्हें देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं। जैसे ही सुहाना एंट्री करती है तो लोगों के चेहरे पर एक गजब की खुशी देखने को मिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

suhana khan

वही यूजर्स लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें, जहां इस दौरान सुहाना खान को कई लोगों ने खूबसूरत, गॉर्जियस, सेक्सी, हॉट और हसीन बताया तो कई लोगों ने उन्हें हर बार की तरह ट्रोलिंग के निशाने पर भी ले लिया।

suhana khan

दरअसल, कुछ का कहना है कि वह ओवरकॉन्फिडेंस दिखी तो कुछ का कहना है कि उनका फैशन सेंस कुछ खास नहीं है। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें हाई हिल्स पर पर भी ट्रोल किया। लोगों का कहना है कि जब उन्हें चलना नहीं आता तो इतनी हाई हील पहनी ही क्यों? हालांकि सुहाना के फैंस उन पर फिदा हो गए और उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

suhana khan

गौरतलब है कि सुहाना खान का न्यूयार्क से पुराना रिश्ता है। दरअसल वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के Tisch School of Arts से पढ़ाई कर चुकी है। ऐसे में न्यूयॉर्क में उनकी जान बसती है। पिछले दिनों ही उन्होंने एनवाईसी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करते हुए पुरानी यादों को ताजा किया था। हालांकि अब सुहाना भारत लौट चुकी है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने की तैयारी कर रही है।

suhana khan

वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से अपने करियर की शुरुआत करेंगे। इस फिल्म में सुहाना खान के साथ-साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है। अब देखना दिलचस्प होगा कि, शाहरुख़ खान की बेटी की पहली फिल्म कितना कमाल कर पाती है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button