बॉलीवुड

ऑस्कर 2023 में राजामौली और RRR की टीम हुई बेइज्जती! वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ ने ऑस्कर 2023 में भी इतिहास रच दिया है। बता दें, फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर मिला जिसके बाद देश भर में खुशी का माहौल रहा और सोशल मीडिया के माध्यम से हर कोई आरआरआर टीम को बधाई दे रहा है। इसी बीच ऑस्कर 2023 एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस भड़क गए और उन्होंने नाराजगी जाहिर की। तो आइए जानते हैं इससे जुड़ा पूरा मामला क्या है?

oscar 2023

वायरल हुआ राजामौली का Video
दरअसल, हुआ यूं कि ऑस्कर 2023 में फिल्म के पॉपुलर गाने नाटू नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवार्ड मिला। इसी से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में अवार्ड मिला तो आरआरआर टीम की खुशी ठिकाने पर नहीं थी।

oscar 2023

इस दौरान राजामौली के साथ उनकी पत्नी और अन्य लोग भी शामिल थे जो खुशी से झूम रहे थे। लेकिन इसमें हैरान करने वाली बात यह थी कि राजामौली अपनी पत्नी और दो अन्य लोगों के साथ सबसे पीछे बैठे हुए थे जो फैंस को बिल्कुल रास नहीं आया।


इस दौरान रामचरण उनकी पत्नी उपासना और जूनियर एनटीआर भी थे लेकिन ये राजामौली के साथ नजर नहीं आए। देखा जा सकता है कि, राजामौली एकदम पीछे की सीट पर बैठे हुए थे जो लोगों को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने कमेंट करते हुए अपना गुस्सा निकाला। एक यूजर ने कहा कि, “वे पीछे क्यों बैठे थे।” एक ने कहा कि, “यह शर्मनाक है कि आरआरआर टीम पीछे क्यों बैठी है।” वहीं हॉलीवुड रिपोर्टर की एक पोस्ट पर कमेंट आया कि, “आप उन्हें बिल्कुल पीछे कैसे बिठा सकते हैं, यदि आप जानते हैं कि वे जीतने जा रहे हैं?” इसके अलावा भी कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की।

oscar 2023

टीम ने जाहिर की ख़ुशी
बता दे जैसे ही आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में अवार्ड मिला तो टीम ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुशी जाहिर की। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि, “हम धन्य हैं कि #RRRMovie भारत की पहली ऐसी फिल्म है, जिसका गाना #NaatuNaatu को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का ऑस्कर मिला है। बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग पाने वाली ये भारत की पहली फीचर फिल्म है! कोई भी शब्द इस अलौकिक क्षण का बयां नहीं कर सकता है। दुनिया भर में हमारे सभी अद्भुत प्रशंसकों को हम इस अवॉर्ड को समर्पित करते हैं। जय हिंद!”


वहीं म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी ने अपनी स्पीच देते हुए कहा कि, “मैं कारपेंटर्स को सुनते हुए बड़ा हुआ हूं, और अब यहां मैं ऑस्कर के साथ हूं, जिसके बाद उन्होंने गाना शुरू किया, ‘मेरे मन में और राजामौली और मेरा परिवार के मन में केवल एक ही इच्छा थी। आरआरआर को भारत का हर गौरव जीतना है और मुझे दुनिया के शीर्ष पर पहुंचाना है।’ धन्यवाद कार्तिकेय और आप सभी का धन्यवाद।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button