बॉलीवुड

रणबीर की मां नीतू को बाहों में लेकर नाचे रणवीर सिंह, बेटी रिद्धिमा ने देखा Video तो कह दी ऐसी बात

हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ हाल ही में रिलीज हुई है. 13 मई को रिलीज हुई इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन शानदार नहीं रहा है. वहीं दूसरे दिन भी फिल्म का यही हाल रहा. हालांकि रविवार को छुट्टी होने से फिल्म को तीसरे दिन फायदा मिल सकता है. लेकिन अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

jayeshbhai jordaar

रणवीर ने अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया था. रणवीर ने इस फिल्म के प्रमोशन में पूरी जी जान लगा दी थी हालांकि अब मेहनत रणवीर के पक्ष में नजर नहीं आ रही है. बता दें कि ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन के लिए रणवीर हाल ही में शुरू हुए डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में भी पहुंचे थे.

jayeshbhai jordaar

बता दें कि ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को अभिनेत्री नीतू कपूर, नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोंजी जज कर रहे हैं. हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस शो पर पहुंचे रणवीर ने तीनों ही जजेस और प्रतियोगों के साथ खूब मस्ती मजाक किया था. रणवीर ने इस दौरान नोरा के साथ खूब डांस भी किया था वहीं नीतू कपूर संग भी वे जमकर थिरके.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


रणवीर हमेशा ऊर्जा से भरे हुए नजर आते हैं और उनकी अदाकारी के साथ ही उनकी एनर्जी की भी हमेशा तारीफ़ होती है. रणवीर का एनर्जी भरा अवतार ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ पर भी देखने को मिला. जहां हर कोई उनकी फूर्ति देखकर हैरान था. रणवीर की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


नीतू के साथ रणवीर उनके हिट गानों पर खूब थिरके. इस दौरान रणवीर नीतू के साथ रोमांटिक भी हो गए. बता दें कि ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ कलर्स टीवी पर आता है. कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें रणवीर और नीतू डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


इस वीडियो में आप देख सकते है कि रणवीर और नीतू कपूर ‘खुलम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’, ‘एक मैं और एक तू दोनों मिले इस तरह’ गाने पर डांस कर रहे हैं. दोनों का यह अंदाज फैंस को खूब रास आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टा पर 82 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वहीं फैंस इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”मेरा मतलब है, वह सिर्फ आराध्य है! हमेशा किया गया है, हमेशा रहेगा”. आगे एक यूजर ने लिखा है कि, ”नीतू कपूर… इस उम्र में एनर्जी लेवल.. अतुलनीय.. वाह वाह वाह”. वहीं आगे एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”बहुत बढ़िया…नीतू जी…मुझे आपके अच्छे पुराने चुलबुले दिनों की याद दिलाता है”. वीडियो को देखने के बाअद नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी खुद को रोक नहीं पाई. उन्होंने कमेंट में लिखा है कि, ”ये तो बहुत प्यारा है.” इसके साथ उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया है.

ranveer singh and neetu kapoor

बॉक्स ऑफिस पर जोरदार नहीं रही रणवीर की फिल्म…

रणवीर को अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से काफी उम्मीदें थी हालांकि फिल्म का शुरुआत कलेक्शन फिल्म को फ्लॉप होने की ओर ले जा रहा है. पहले दिन 13 मई यानी कि शुक्रवार को फिल्म ने महज़ 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि दूसरे दिन शनिवार का कलेक्शन 3.8 करोड़ रूपये रहा है. दो दिनों में फिल्म की कुल कमाई 7 करोड़ रुपये ही हुई है. जबकि फिल्म का बजट 50 से 60 करोड़ रूपये बताया जा रहा है. फिल्म के लिए तो अपना बजट भी निकालना मुश्किल नजर आ रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button