बॉलीवुड

मुंबई में 70 करोड़ के आलीशान घर के मालिक बने सूर्या-ज्योतिका! देखें घर की अंदर की तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस ज्योतिका और सूर्या सबसे पॉपुलर जोड़ी है। बता दें, इन दोनों कलाकारों को फैंस एक साथ काफी पसंद करते हैं। दोनों ने जहां कई फिल्मों में एक साथ काम किया तो वहीं निजी जिंदगी में भी इनकी जोड़ी हिट है। अक्सर ज्योतिका और सूर्या को एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए देखा गया है और यही वजह है कि इस जोड़ी को पावर कपल कहा जाता है।

surya and jyothika

इसी बीच चर्चा हो रही है कि सूर्या और ज्योतिका मुंबई में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने आलीशान घर भी ले लिया है। तो आइए जानते हैं सूर्या और ज्योतिका के नए घर के बारे में…

surya and jyothika

दरअसल, हाल ही में सूर्या और ज्योतिका को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों के बच्चे ‘देव’ और ‘दीया’ भी इनके साथ नजर आए। जैसे ही पैपराजी की नजर सितारों पर पड़ी तो ज्योतिका और सूर्या ने अपने बच्चों की तस्वीर क्लिक करने के लिए मना ही कर दिया। कहा जा रहा है कि सूर्या और ज्योतिका की फैमिली अब मुंबई में शिफ्ट होने वाली है और इसी के सिलसिले में यह लोग मुंबई पहुंचे।

surya and jyothika

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सूर्या और ज्योतिका ने मुंबई में घर खरीदा है जिसकी कीमत 70 करोड़ बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि कपल ने ये घर अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए खरीदा है

surya and jyothika

दरअसल, कपल के मुताबिक दोनों बच्चे की एजुकेशन और कैरियर की आसानी के लिए उन्होंने मुंबई में घर खरीद लिया। रिपोर्ट की माने तो सूर्या ने अपने बच्चों का एडमिशन मुंबई के स्कूल में कराया है। ऐसे में अब ये जल्दी ही दोनों मुंबई में भी शिफ्ट हो जाएंगे। इसके अलावा कहा जा रहा है कि ज्योतिका ने हिंदी वेब सीरीज भी साइन की है।

surya and jyothika

रिपोर्ट की मानें तो सूर्या और ज्योतिका का यह नया घर करीब 9000 वर्ग फुट में फैला हुआ है जिसमें कई लग्जरी सुविधाएं मौजूद है। इतना ही नहीं बल्कि घर में एक खूबसूरत पार्क भी है। हालांकि अभी तक कपल की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

surya and jyothika

बता दें, ज्योतिका और सूर्या ने 11 सितंबर साल 2006 को शादी रचाई थी। इन दोनों ने एक साथ साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘पूवेल्लम केत्तुप्पर’ में काम किया था जहां पर यह एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

surya and jyothika

इसके बाद इन्होंने डेटिंग करना शुरू किया और साल 2006 में शादी के बंधन में बंधे। बता दे कपल एक साथ करीब 7 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

surya and jyothika

वहीं ज्योतिका ने साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन बाद में उन्होंने तमिल फिल्मों में काम किया जहां पर वह हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस बनकर उभरी। वर्तमान में साउथ इंडस्ट्री में ज्योतिका और सूर्या का जलवा है। ज्योतिका अब तक ‘चंद्रमुखी’, ‘मुगावरी’, ‘कुशी’, ‘रिदम’, ‘मास’, ‘वाली’, ‘तेनाली’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button