बॉलीवुड

मशहूर सिंगर बी-प्राक के बच्चे ने जन्म के बाद ही तोडा दम, शेयर किया इमोशनल नोट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बी प्राक ने हाल ही में खुशखबरी साझा की थी कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। लेकिन इसी बीच ऐसी घटना घटी जिससे वह और उनकी पत्नी मीरा दोनों ही टूट गए। दरअसल बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा बच्चन दोनों ही दूसरे बच्चे के आने की खुशी में बहुत खुश थे और बी प्राक ने इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ भी साझा किया था लेकिन जन्म के तुरंत बाद ही उनके बच्चे ने दम तोड़ दिया।

इस बात की खबर खुद सिंगर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ साझा की है। इसके साथ ही बी प्राक ने उनकी और पत्नी की प्राइवेसी बनाए रखने की भी अपील की है।

b praak

बता दें, बी-प्राक ने इसी साल अप्रैल के महीने में अपने दूसरे बच्चे की घोषणा की थी।  उन्होंने बेबी शावर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। बी प्राक के साथ-साथ फैंस भी इस नन्हे बच्चे का इंतजार कर रहे थे और उनकी पत्नी मीरा ने एक बेटी को भी जन्म दिया लेकिन जन्म के कुछ दिन बाद ही इस बच्ची ने दम तोड़ दिया। ऐसे में सिंगर और उनकी पत्नी इस दुख से उभर नहीं पा रहे हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B PRAAK(HIS HIGHNESS) (@bpraak)


बी प्राक ने पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “बहुत दुख के साथ हम लोग यह अनाउंस कर रहे हैं कि जन्में बच्चे का इस दुनिया में आने के एकदम बाद ही निधन हो गया। बतौर पेरेंट्स हम इस समय सबसे बड़ी मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं। हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिन्होंने अपनी पूरी जान लगा दी। हमें सपोर्ट किया। हम सभी इस समय अपने होश में नहीं हैं। बहुत टूटे हुए हैं। हम आप सभी से गुजारिश करते हैं कि हमें हमारी प्राइवेसी बनाए रखने दें। आपके मीरा और बी प्राक।”

b praak

बता दें बी प्राक के इस पोस्ट पर फैंस दुख जाहिर कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। नीति मोहन ने कमेंट करते हुए कहा कि, “Prayers for you guys.” । तो वही मशहूर अभिनेत्री गौहर खान ने लिखा कि, “Oh god. May god give ur wife n you strength ! उस बच्चे के लिए प्रार्थना जो अब एक angel है।” इसके अलावा करण जौहर ने लिखा, “मेरे विचार और प्रार्थनाएं आप दोनों के साथ हैं।” वहीं मीका सिंह, अली गोनी, नेहा धूपिया समेत कई स्टार्स ने पोस्ट पर कमेंट किया है।

बता दें, बी प्राक और मीरा बच्चन की शादी 4 अप्रैल साल 2019 को हुई थी। इसके बाद साल 2020 में यह दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे जिसका नाम अदब है। इसके बाद मीरा दूसरी बार प्रेग्नेंट थी और बी प्राक अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद खुश थे, हालांकि अब उनकी बच्ची इस दुनिया में नहीं रही। बी प्राक ‘तेरी मिटटी’ जैसे कई पॉपुलर गानों के लिए मशहूर है।

b praak

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button