समाचार

सुरिंदर शर्मा की जगह वायरल हुई कॉमेडियन सुरेंद्र शर्मा के निधन की खबर, खुद बोले-मैं जिंदा हूं

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद आप पंजाबी फिल्मों और टीवी सीरियल्स के दिग्गज कलाकार सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया है। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ है। गौरतलब है कि सुरिंदर शर्मा पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन, लेखक और एक्टर थे जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। सुरिंदर शर्मा की मौत से फैंस काफी दुखी है और सोशल मीडिया पर उनके लिए दुख जताया जा रहा है। वहीं कई सेलेब्स ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी।

surindar sharma

लेकिन इसी बीच कुछ लोगों ने उनकी जगह हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा को समझ लिया था और फिर लगातार कवि सुरेंद्र शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। ऐसे में फिर खुद सुरेंद्र शर्मा को आगे आना पड़ा और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को बताया कि वह अभी तक जिंदा है।

surindar sharma

उन्होंने कहा कि, “प्रिय दोस्तों, मैं सुरेंद्र शर्मा हास्य कवि, जिंदा धरती से बोल रहा हूं। आप ये नहीं सोचें कि मैं ऊपर जा चुका हूं। न्यूज  गलत छाप दी थी। मेरी फोटो डाल दी। कोई और पंजाब के किसी कलाकार का निधन हुआ है।

मैं उस कलाकार के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं और जो मुझे संवेदनाएं देना चाहते हैं मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अभी थोड़ा और इंतजार करें। अभी तो मुझे आपको काफी हंसाना है। इससे ज्यादा अपने जिंदा होने का सबूत मैं आपको दे नहीं सकता। आप स्वस्थ रहें, मस्त रहें और सब लोग तंदुरुस्त रहें।”

surindar sharma

जैसे ही फैंस को इस बात की खबर हुई तो वे खुश हो गए और सुरेंद्र शर्मा के इस बयान अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, आपको जिंदा देखकर अच्छा लगा। एक अन्य ने लिखा कि, “सादर प्रणाम दादा. आप स्वस्थ रहें…. और यूं ही हंसते और हंसाते रहें”  वहीं दूसरे ने लिखा कि, “आप सदैव धरती पर प्रकाशित रहें ताकि नीरस भार से लदी धरती खिलखिला सके।” वहीं सुरिंदर शर्मा के लिए फैंस काफी दुखी है।

surindar sharma

बात की जाए सुरिंदर शर्मा के करियर के बारे में तो वह पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन थे जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘सत श्री अकाल’ से की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘यारी जट्ट दी’, ‘आंख जट्ट दी’, ‘आंखें मुटियार’, ‘देसी रोमियो’, ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ जैसी फिल्मों में काम किया।

 surindar sharma

वह कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके थे। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में दारा सिंह और राजेंद्र नाथ जैसे कई बड़े दिग्गजों कलाकार के साथ काम किया। बता दें, सुरिंदर शर्मा के मौत की पुष्टि पंजाबी कॉमेडियन गुरचेत चित्रकार ने दी। हालाँकि अभी तक उनकी मौत की असली वजह सामने नहीं आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button