बॉलीवुड

सफ़ेद बाल, चेहरे पर झुर्रियां इस हाल में सारा संग ऑफिस ढूंढने निकली अमृता, लोग पहचान तक नहीं पाए

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। अमृता सिंह एक ऐसी एक्ट्रेसेस रही है जिन्होंने मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र, जितेंद्र, विनोद खन्ना और अनिल कपूर जैसे हर बड़े एक्टर के साथ अभिनय किया और एक्टिंग की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई। लेकिन इसी बीच अमृता सिंह ने उस दौर के नए अभिनेता रहे सैफ अली खान से शादी रचा ली और एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया।

sara ali khan

सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। सारा अली खान जहां बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है तो वहीं इब्राहिम अली खान भी बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

amrita singh

इसी बीच अमृता सिंह को अपनी बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ स्पॉट किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं सारा अली खान संग उनकी मां अमृता सिंह की कुछ स्पेशल तस्वीरें…

लंबे वक्त के बाद मीडिया के समाने आईं अमृता

amrita singh

दरअसल, सारा अली खान और अमृता सिंह शनिवार को मुंबई में स्पॉट हुई। यहां पर पैपराजी वाले उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे। रिपोर्ट की मानें तो अमृता सिंह और सारा अली खान यानी की मां-बेटी अपने नए ऑफिस के लिए जगह देखने के लिए पहुंची थी। वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमृता और सारा अली खान बहुत ही खूबसूरत लग रही है। हालांकि बढ़ती उम्र के चलते अमृता सिंह में कई बदलाव आ गए हैं।

sara ali khan

ऐसे में कुछ लोगों ने उन्हें काफी दिनों बाद देखा जिसके चलते वह हैरान रह गए और कई तरह के कमेंट किए। इस दौरान कई लोगों ने अमृता को ट्रोल भी किया। इस दौरान सारा लाल और सफेद रंग का प्रिंटेड सूट पहने बिना मेकअप के बालों को बांधे हुए दिखीं। जहां सारा की सादगी लोगों को खूब पसंद आई तो वहीं अमृता के लुक ने हर किसी को चौंका दिया।

sara ali khan

12 साल छोटे सैफ को अमृता ने बनाया था पति

sara ali khan

बता दें, अमृता सिंह और सैफ अली खान की उम्र में करीब 12 साल का अंतर था। हालांकि इसके बावजूद इन्होंने शादी की और 2 बच्चों का जन्म हुआ। लेकिन इसी बीच इनके रिश्ते में अनबन होने लगी और फिर यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

इसके बाद अमृता सिंह ने सिंगल रहकर ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की। तो वहीं अभिनेता सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी रचा ली। सैफ अली खान और करीना भी दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर अली खान और जेह अली खान है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button