बॉलीवुड

करण से मिलने के बाद तेजस्वी प्रकाश के गर्दन पर दिखा लव बाईट के निशान, लोग पूछे वेलेंटाइन मनाया?

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो ‘नागिन-6’ में मुख्य किरदार में नजर आ रही पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आए दिन चर्चा में रहती है। बता दें तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। इसी बीच तेजस्वी प्रकाश को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पर वे डीप नेक वन पीस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। बता दे इस दौरान तेजस्वी प्रकाश का स्टाइलिश अंदाज़ नजर आया, लेकिन सबसे ज्यादा ज्यादा उनकी लव बाइट ने ध्यान खींच लिया और इससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

tejasswi prakash

कैमरे को देखते ही शरमाई एक्ट्रेस
दरअसल, हुआ यूं कि वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के बाद तेजस्वी प्रकाश को मुंबई में अकेले ही स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह काफी बोल्ड दिखाई दी। उनकी ड्रेस काफी डीप नेक की थी जिसकी वजह से उनका लव बाईट  फ्लॉन्ट कर रहा था। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश पैपराजी को देखकर सरप्राइज हो गई। देखा जा सकता है कि उन्होंने कैमरे के सामने हंसकर पोज दिए जिससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

tejasswi prakash

tejasswi prakash

इन सबके अलावा तेजस्वी के गले पर बना निशान ने लोगों का ध्यान खींचा। तस्वीरें जैसे ही वायरल हुई तो हर कोई इसे लव बाइट बता रहे हैं। कुछ तस्वीरें क्लिक करने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने इस दौरान पैपराजी को रोकने की भी कोशिश की। बता दें, तेजस्वी प्रकाश को अकेले देखा तो कई लोगों ने उनसे करण कुंद्रा के बारे में भी पूछा।

tejasswi prakash

tejasswi prakash

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


जल्द शादी करेंगे करण और तेजस्वी?
बता दें, करण कुंद्रा व तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के घर से बाहर आने के बाद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की शादी को लेकर फैंस भी एक्साइटेड है। हाल ही में करण कुंद्रा से तेजस्वी संग शादी पर बातचीत की थी जिस पर उन्होंने कहा था कि, “मैं तो अगले महीने मार्च में शादी करने को तैयार हूं। बिग बॉस के बाद तो उनके( तेजस्वी के) परिवार वाले भी तैयार थे लेकिन हमारे काम की कमिटमेंट्स को लेकर देरी हो रही है। मैं तो कहीं भी शादी करने को तैयार हूं, फिल्म सिटी में, सेट पर कहीं भी शादी हो जाए।”

tejasswi prakash

tejasswi prakash

इस दौरान जब करण से पूछा गया कि, क्या इतने सालों में वो लगातार शादी के सवाल पर बोर तो नहीं हो गए? तो इस पर अभिनेता ने कहा कि, “इस सवाल पर मैं कभी बोर नहीं हो सकता हूं। शादी के सवाल से मैं थोड़ा परेशान हो जाता हूं लेकिन ये भी सच है कि, लोग हमे साथ देखना चाहते हैं। लोग हमारे प्यार को एक कदम और आगे देखना चाहते हैं, ये बहुत प्यारी फीलिंग है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button