बॉलीवुड

आपको याद है ‘मिस्टर इंडिया’ की नन्ही टीना? अब बन चुकी है 2 बच्चों की मां, ख़ूबसूरती आज भी बरक़रार

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। फिल्म में अनिल कपूर और श्रीदेवी के अलावा भी कई कलाकारों को सफलता हाथ लगी थी। वहीं अभिनेता सतीश कौशिक ने भी इस फिल्म में काम किया था।

mr india

इसके अलावा फिल्म में कुछ चाइल्ड आर्टिस्ट ने भी काम किया था जिन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं फिल्म की एक चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जिन्हें टीना के किरदार में काफी लाइमलाइट मिली थी। तो आइए जानते हैं ये चाइल्ड आर्टिस्ट अब कहां है और क्या कर रही है और साथ ही इनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें….

mr india

बता दें, अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया में बच्चों की बहुत बड़ी टोली होती है। इसी में से एक बच्ची का नाम टीना होता है जो बेहद ही क्यूट दिखाई देती थी। बता दे इस बच्ची का नाम हुजान खोदैजी है जो अब काफी बड़ी हो गई है और अक्सर इनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

mr india

बता दें, हुजान खोदैजी को टीना के किरदार में खूब पसंद किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि इस बच्ची को छोटी सी उम्र में लाइमलाइट भी मिल गई थी। बता दे फिल्म में टीना की एक बम धमाके में मौत हो जाती है जिसके बाद फिल्म में एक नया मोड़ भी आता है।

mr india

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीना अब काफी ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई देती है। वही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों का भरमार है। खास बात यह है कि फिल्म मिस्टर इंडिया में काम करने के बाद हुजान खोदैजी ने कभी भी किसी दूसरी फिल्म में काम नहीं किया। दरअसल, इस फिल्म में काम करने के बाद हुजान ने अपनी पढाई पर ध्यान दिया। इसके बाद वह दोबारा फिल्मों में नहीं आई बल्कि बिजनेस की दुनिया में नाम कमाया।

huzaan khodaiji

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हुजान खोदैजी मार्केटिंग फील्ड में काम कर रही है। बता दे उनकी लिंटास नाम की एक कंपनी है जो एडवरटाइजिंग एक्जीक्यूटिव के तौर पर काम कर रही है।

huzaan khodaiji

वर्तमान में हुजान खोदैजी की उम्र 41 साल है और वह दो प्यारी बेटियों की मां भी है। देखा जा सकता है कि, हुजान खोदैजी की ख़ूबसूरती में कोई कमी नहीं आई। वह आज भी इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री की तरह खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में रहना पसंद करती है.

huzaan khodaiji

ख़ास बात ये है कि, हुजान खोदैजी भले ही फिल्मों में काम नहीं करती लेकिन आज भी वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम के जरिए जुड़ी हुई। वह अक्सर अपनी फेमली के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button