समाचार

मातम में बदल गया जश्न, शादी के कुछ देर बाद ही विधवा हो गई दुल्हन, छीन गया मांग का सिंदूर

देशभर में इन दिनों शादी ब्याह का सीजन चल रहा है. शादी ब्याह जैसे समारोह में लोग जमकर एन्जॉय करते है और काफी खुशियां मनाते है. शादी से घर परिवार में खुशियों का माहौल होता है. हालांकि कई बार शादी जैसे खुशनुमा मौके पर मातम भी छा जाता है. ऐसा ही हुआ है उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की एक शादी में.

उत्तर प्रदेश की एक शादी अचानक से मातम में बदल गई. शादी के कुछ समय बाद ही दूल्हे की मौत हो गई. दूल्हे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. उसे आनन-फानन में अस्प्ताल ले जाया गया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. शादी के कुछ समय बाद ही दूल्हे ने अपने ही हाथों अपनी जान ले ली और पल भर में ही दुल्हन का सुहाग उजड़ गया. उसकी मांग का सिंदूर छीन गया.

बता दें कि यह मामला प्रयागराज के कर्मा के बालापुर क्षेत्र का है. रामराज साहू नाम के शख्स के बेटे नागेश साहू की सोमवार को शादी हुई. शादी समारोह एक गेस्ट हाउस में रखा गया था. सोमवार को शादी हुई और मंगलवार को दूल्हा नागेश अपनी दुल्हन को अपने घर ले आया.

घर परिवार में खुशियों का माहौल था. दुल्हन के आने से घर में सब खुशियां मना रहे थे. मंगल गीत गए जा रहे थे लकिन कुछ समय बाद अचानक से खुशियां मातम में बदल गई. 20 वर्षीय दूल्हे नागेश ने अपने छीतूपुर के पास बने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. परिजनों को खबर लगते ही सभी छीतूपुर वाले घर की ओर गए.

परिजन जब युवक के घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि नागेश फांसी के फंदे पर झूल रहा है. उसे नीचे उतारा गया और आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. पास के ही निजी अस्पताल में डॉक्टर्स ने नागेश को मृत घोषित कर दिया. अचानक से पल भर में खुशियां मातम में तब्दील हो गई.

नागेश की सोमवार को गेस्ट हाउस में शादी हुई. मंगलवार को वो अपनी दुल्हन को लेकर घर आया और फिर कुछ समय बाद उसने मौत को चुन लिया. दुल्हन के आगमन के कुछ घंटों बाद ही दूल्हे ने यह कदम उठा लिया. उसे परिजन अस्पताल ले गए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

किराने की दुकान चलता था नागेश

बताया जाता है कि 20 वर्षीय मृतक दूल्हा नागेश साहू किराने की दूकान चलाता था. हालांकि अब तक यह नहीं पता चल सका है कि दूल्हे ने यह कदम क्यों उठाया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button