बॉलीवुड

जब रणवीर पर भड़क गए थे उनके पिता, आने लगी थी बेटे से शर्म ! एक्टर ने कर दिया था कुछ ऐसा

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने एक दशक के करियर में ही हिंदी सिनेमा में सुपरस्टार का दर्जा पा लिया है. रणवीर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत साल 2010 में की थी. रणवीर को अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए दर्शकों ने काफी पसंद किया है और अब वे सुपरस्टार्स में गिने जाने लगे हैं.

ranveer singh

रणवीर न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में लोकप्रिय हो चुके हैं. विदेशों में भी उनके चाहने वाले अच्छी संख्या में है. रणवीर हर समय किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. फिलहाल हम आपसे उनकी चर्चा एक ख़ास बात को लेकर कर रहे हैं. बात यह है कि रणवीर के एक फैसले से एक बार उनके पिता नाराज हो गए थे. आइए विस्तार से जानते है कि आखिर बात क्या है.

साल 2010 में रणवीर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म यश राज फिल्म्स की ‘बैंड बजा बारात’ थी. यह फिल्म दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी. रणवीर ने इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ काम किया था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

रणवीर अपने करीब 11 साल के करियर में कई तरह के किरदार निभा चुके हैं. उनके अधिकतर किरदार दर्शकों ने पसंद किए हैं. वे बड़े पर्दे पर खलनायक भी बन चुके हैं. इस रोल में भी वे लोकप्रिय हुए और फिल्म के हीरो पर भी भारी पड़े. उन्होंने अपने काम से अपने माता-पिता का सिर भी गर्व से ऊंचा किया लेकिन एक बार उनके पिता उनसे नाराज हो गए थे और उन पर भड़क गए थे.

साल 2014 में रणवीर सिंह ने एक साक्षात्कार के दौरान एक बड़ा खुलासा किया था. अभिनेता ने तब बताया था कि मुझे एक बार मेरे पिता ने कहा था कि विज्ञापन की शूटिंग कर कई बड़े स्टार्स अच्छा खासा पैसा कमाते हैं, तुम भी ऐसा क्यों नहीं करते. तब पिता को रणवीर ने जवाब देते हुए कहा कि जब सही समय आएगा तो मैंने ऐसा करुंगा.

ranveer singh with father

बाद में रणवीर से एक कंडोम कंपनी ने विज्ञापन के लिए संपर्क किया था. यह जानकारी रणवीर ने अपने पिता को दी हालांकि कंडोम के विज्ञापन से उनके पिता नाखुश थे. उन्होंने रणवीर को ज्यादा कुछ न कहते हुए बस इतना कहा कि उम्मीद है कि तुम जानते हो कि तुम क्या कर रहे हो.

बात अब अभिनेता के वर्कफ़्रंट की करें तो हाल ही में वे ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे. यह फिल्म सुपर फ्लॉप रही. जबकि अब उनकी आगामी फिल्मों में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एवं ‘सर्कस’ शामिल है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button