बॉलीवुड

कियारा के प्यार में 51 मंजिल चढ़कर उनके घर पहुंच गया फैन, एक्ट्रेस बोली- वो स्वीट तो था, लेकिन..

कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने बहुत कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अपने नाम का लोहा मनवा लिया है. कियारा ने हिंदी सिनेमा में अभी महज कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन कम फ़िल्में करने के बावजूद हिंदी सिनेमा के लिए कियारा उभरता हुआ नाम बन गई हैं.

kiara advani

कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसी सुपरहिट फ़िल्में देने के बाद इन दिनों बड़े पर्दे पर कियारा फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में अहम रोल में उनके साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी नजर आ रहे हैं. फिल्म ने करीब 10 दिनों में दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

kiara advani

बता दें कि कियारा आडवाणी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही काफी खूबसूरत हैं. लगातार उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हो रहा है. उन्हें चाहने वाले लाखों करोड़ों की संख्या में है. वहीं उनकी दीवानगी में एक शख्स एक बार 51 मंजिल तक सीढ़ियों से चढ़ गया था.

kiara advani

हाल ही में कियारा ने अपने एक फैन का मजेदार किस्सा साझा किया है. उनसे एक साक्षात्कार के दौरान सवाल किया गया था कि, ”उनके लिए किसी लड़के ने सबसे क्रेजी हरकत क्या की है ?”. इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा आडवाणी ने एक मजेदार किस्सा सभी के साथ साझा किया.

kiara advani

अभिनेत्री ने कहा कि, ”मेरे लिए किसी लड़के की सबसे क्रेजी हरकत ? ये असल में एक फैन ने किया था. मैं ये नहीं बताउंगी कि मैं किस फ्लोर पर रहती हूं, लेकिन मैं असल में बहुत ऊपर की मंजिल पर रहती हूं और उसने मुझसे आकर मिलने के लिए मेरी बिल्डिंग की सारी सीढ़ियां चढ़ डालीं. मुझे याद है, जब वो आया तो वो पसीने में डूबा हुआ था. मैंने घबरा कर उससे पूछा, ‘क्या हुआ? तुम ठीक हो? तुम्हें बैठना है? तुम्हें पानी चाहिए?”.

kiara advani

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ”मुझसे फैन ने कहा कि, नहीं मैंने सीढ़ियां चढ़ी हैं. मैं बस आपको ये बताना चाहता था कि मेरे लिए आप कितनी महत्वपूर्ण हैं”. मैं सोचने लगीं ‘लेकिन क्यों? तुम लिफ्ट भी तो ले सकते थे”. मैंने सोचा कि वो लिफ्ट ले सकता था. मैंने उससे कहा कि, ‘ठीक है, लेकिन अब अगली बार मेरे घर मत आना, ये थोड़ा डरावना भी है”. एक्ट्रेस ने बताया कि, ”वो स्वीट तो था, लेकिन एक प्यारे तरीके से ही क्रेजी भी था. वो एक प्यारा व्यक्ति था, वो एक अच्छा आदमी था”.

कहां रहती हैं कियारा ?

kiara

चाहे कियारा ने यह न बताया हो कि वे किस फ्लॉप पर रहती है लेकिन हम आपको बता दें कि वे मुंबई के महालक्ष्मी एरिया में एक बिल्डिंग में रहती है जिसमें 51 मंजिला है.

कियारा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) होगी. फिल्म का अहम हिस्सा विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button