बॉलीवुड

जब सबके सामने अक्षय कुमार ने खोल दिया पत्नी ट्विंकल का राज, कहा- शादी की पहली ही रात को मुझे..’

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते 30 सालों से फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘सौगंध’ आई थी. अक्षय ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

akshay kumar

अक्षय ने अपने 30 साल के करियर में ढेरों शानदार फिल्मों में काम किया है और सुपरस्टार का तमगा प्राप्त किया है. हिंदी सिनेमा में अक्षय कुमार ने अपने सफ़लतम 31 साल पूरे कर लिए हैं. अक्षय बॉलीवुड के संबसे महंगे, चर्चित, लोकप्रिय और सफल कलाकारों में से एक हैं.

akshay kumar

अक्षय अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. उन्होंने अपने करियर में शादी से पहले कई अभिनेत्रियों संग इश्क लड़ाया है वहीं शादी के बाद भी उनके अफेयर रहे हैं. बता दें कि अक्षय ने 17 जनवरी 2001 को हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की थी.

akshay kumar

ट्विंकल हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना और मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी हैं. ट्विंकल ने साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से बॉबी देओल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अक्षय और ट्विंकल एक दूजे के करीब साल 1999 में आई फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान आए थे.

akshay kumar

अक्षय और ट्विंकल ने एक दूजे को करीब दो साल तक डेट किया था और फिर शादी कर ली थी. कपल की शादी को सफलतम 21 साल पूरे हो चुके हैं. ट्विंकल और अक्षय की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में शुमार है. अक्षय ने एक बार ट्विंकल से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करते हुए फैंस को हैरान कर दिया था.

akshay kumar and twinkle khanna

अक्षय ने एक बार मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में ट्विंकल को लेकर कहा था कि उन्हें शादी की पहली रात ही पता चल गया था वे लड़ाई में पत्नी ट्विंकल खन्ना से कभी नहीं जीत पाएंगे. बता दें कि शो पर अक्षय से कोई सवाल किया गया था जिसके जवाब में अक्षय ने यह मजेदार जवाब दिया था. अक्षय का यह जवाब सुनकर सभी दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगे थे.

akshay kumar and twinkle khanna

अक्षय के वर्कफ़्रंट की बात करें तो शुक्रवार को ही उनकी 300 करोड़ रुपये के भारी भरकम मबजट में बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हुई है. फिल्म में अक्षय के साथ अहम रोल में मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, मानव विज, संजय दत्त और आशुतोष राणा नजर आ रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में 23 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है.

samrat prithviraj

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button