अन्य

Video : छोटे कपड़े पहन जिम पहुंची मलाइका, किसी ने कहा- चाल तो देखो, कोई बोला- अर्जुन कहां है ?

उम्र के पांच दशक पूरे करने की ओर बढ़ रही बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अभी भी गजब कहर ढहाती है. 49 साल की हो चुकी मलाइका अपनी फिटनेस के दम पर उम्र को मात देती है. वे 49 साल की होने पर भी 29 साल की लड़की की तरह नजर आती हैं.

मलाइका की खूबसूरती और फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. मलाइका कभी भी कसरत नहीं छोड़ती है. वे अपने घर पर योगा भी करती हैं और अक्सर जिम भी जाती हैं. मलाइका को अक्सर जिम जाते हुए और जिम से निकलने के दौरान पैपराजी अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं.

मलाइका अरोरा पैपराजी की पसंदीदा है. उनको देखते ही सारे कैमरे उनकी तरफ घूम जाते हैं. वे भी पैप्स से अच्छे से पेश आती हैं. एक बी आर फिर से अभिनेरी को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन्हें देखने के बाद लोगों ने उन्हें उनके बॉयफ्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर को लेकर ट्रोल कर दिया है.

सोशल मीडिया पर मलाइका की ढेर सारी तस्वीरें वायरल हो रही है. जिम जाने के दौरान अभिनेत्री को पैप्स ने कैमरे में कैद किया था. सोमवार को वे जिम या योग क्लास के लिए घर से निकली थीं. इस दौरान अभिनेत्री शॉर्ट्स के साथ क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आईं.

छोटे-छोटे कपड़ों में एक बार फिर से मलाइका ने फैंस का दिल धड़का दिया. इस दौरान वे रोड क्रॉस करती हुई भी नजर आईं. उनके हाथ में उनका फोन और उनकी पानी की बोतल भी थी.

तस्वीरों के अलावा मलाइका का एक वीडियोभी वायरल हो रहा है. उनका वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. वीडियो पर थोड़ी ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. लेकिन फैंस कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका को अकेले देख यूजर्स ने अर्जुन का नाम लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि, ”अर्जुन कपूर किधर है”. एक ने लिखा कि, ”ऊपर के कपड़े पहनना भूल गई हैं”. एक ने लिखा कि, ”’इनकी चाल तो देखो”. वहीं एक यूजर ने उन्हें ‘बूढ़ी’ कह दिया.

5 साल से अर्जुन को डेट कर रही हैं मलाइका

arjun kapoor

मलाइका ने साल 2017 में अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले लिया था. इसके बाद से ही उनका नाम खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर संग जुड़ रहा है. दोनों की डेटिंग को 5 साल हो गए है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button