बॉलीवुड

हैट को लेकर पलक तिवारी ने दिए सेंसुअल पोज तो हुई ट्रोल, यूजर्स बोले-ये भी इंजेक्शन लेने लेगी…

छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आए दिन चर्चा में रहती है। कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी पलक तिवारी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। अब इसी बीच पलक तिवारी ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की जिसमें वह काफी सिजलिंग अवतार में नजर आ रही है। जहां कई लोगों ने पलक की इन तस्वीरों पर प्यार लुटाया तो कई लोगों ने उन्हें सर्जरी के नाम पर ट्रोल भी कर दिया। तो आइए देखते हैं पलक तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें…

बता दें, पलक तिवारी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। ऐसे में फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों पर पैनी नजर रखते हैं। जब भी पलक तिवारी अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती है तो इन पर यूजर्स की तारीफ का तांता लग जाता है।

palak tiwari

अब इसी बीच पलक ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसमें वह हैट के साथ अलग -लग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही है। इस दौरान वह काफी बोल्ड अंदाज में भी दिखाई दी। जैसे ही पलक की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो ज्यादातर लोगों ने उनके होठों पर कमेंट कर डालें।

palak

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि पलक तिवारी किसी अंग्रेजी गुड़िया की तरह लग रही है। इस दौरान उन्होंने अपना सेंसुअल अंदाज दिखाया। वह ऑरेंज डीप नेक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने हुए बेहद ही ग्लेमर और स्टाइलिश रही थी। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कर्ली हेयर और न्यूड मेकअप का सहारा लिया।

palak tiwari

लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने होठों पर ऐसी लिपस्टिक लगाई कि ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। दरअसल, पलक के होठ देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें कहा कि, उन्होंने होंठों की सर्जरी करवाई है तो कई लोगों ने उन्हें कहा कि, वह भी इंजेक्शन लेने लगी।

palak

बात करें पलक तिवारी के काम के बारे में तो वह इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह एक छोटे से किरदार में नजर आने वाली है। बता दे हाल ही में फिल्म का ‘बिल्ली बिल्ली’ गाना रिलीज किया गया जिसमें सलमान खान, पूजा हेगडे और पलक तिवारी भी दिखाई दी।

बता दें, पलक तिवारी ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक ख़ास जगह बना ली है। वह सलमान खान के अलावा अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साथ भी एक अन्टाइटल फिल्म में नजर आएंगी। इससे पहले पलक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है।

palak

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button