बॉलीवुड

फिल्म मलंग की शूटिंग के दौरान चोटिल हुई दिशा पाटनी, फैंस मांग रहे हैं सलामती की दुआ

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं, लेकिन फिलहाल उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, दिशा पाटनी की फिल्म भले ही पर्दे पर रिलीज हुई हो, लेकिन इसके बावजूद उनको लेकर एक बुरी खबर सामने आई है, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया है। दिशा पाटनी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसकी वजह से शूटिंग सेट से ही एक बुरी खबर आई है। इतना ही नहीं, फिल्म भारत के सेट पर भी दिशा पाटनी चोटिल हो गई थी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर फिल्म या अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं, जिससे उनके फैंस काफी उत्साहित रहते हैं, लेकिन इस खबर से उनके फैंस उत्साहित नहीं, बल्कि निराश होंगे। बता दें कि दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अगली फिल्म मलंग की शूटिंग कर रही हैं, जिसको लेकर उनकी पूरी टीम उत्साहित हैं। फिल्म भारत में भले ही दिशा पाटनी नज़र आई, लेकिन सारा क्रेडिट कैटरीना और सलमान खान ले गए, इसीलिए उन्हें अपनी फिल्म मलंग का बेसब्री से इंतजार है।

चोटिल हुई अभिनेत्री दिशा पाटनी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पाटनी को मलंग की शूटिंग के दौरान चोट लग गई। चोट लगने के बाद दिशा पाटनी का इलाज कराया गया, जिसके बाद फिर से वे शूटिंग पर लौट गई। दिशा पाटनी के चोटिल होने की खबर जैसे ही मीडिया में छाई, वैसे ही उनके फैंस दुखी हो गए, लेकिन फैंस के लिए राहत की खबर यह है कि चोट ज्यादा गहरी नहीं है, जिससे उन्हें कुछ दिन में ही आराम मिल जाएगा। बता दें कि दिशा पाटनी अपने काम को लेकर काफी ज्यादा गंभीर रहती हैं, जिसकी वजह से वे चोट लगने के बावजूद शूटिंग पर लौट गई।

फिल्म भारत के दौरान भी लगी थी चोट

फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान दिशा पाटनी ने बताया था कि उन्हें ‘स्लो मोशन’ गाने के दौरान चोट लगी दी थी, लेकिन उसके बावजूद वे काम करती रहीं। जी हां, दिशा पाटनी अपने काम को लेकर काफी सजग रहती हैं, जिसकी वजह से वे ठीक चल भी नहीं पा रही थी, लेकिन फिर भी काम किया। फिल्म भारत में दिशा पाटनी के काम को उनके फैंस ने खूब पसंद किया और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कमाल मचा रही हैं।

टाइगर को डेट कर रही हैं दिशा पाटनी

जहां एक तरफ दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। दिशा पाटनी का नाम इन दिनों टाइगर के साथ जुड़ रहा है, जिनके नजदीकियों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। दिशा पाटनी और टाइगर ने भले ही अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन दोनों के बीच प्यार अक्सर देखने को मिलता है। इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर भी फैंस खूब पसंद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button