बॉलीवुड

न जैकलीन, न नोरा बल्कि इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहता था ठग सुकेश, तिहाड़ जेल में किया था प्रपोज

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मशहूर एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही का नाम कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है। पूछताछ में पता चला है कि नोरा और जैकलिन को सुकेश चंद्रशेखर ने महंगे-महंगे तोहफे दिए थे और अपने प्यार के जाल में फंसाया था। अब इसी बीच टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का भी नाम सामने आया है। कहा जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर न केवल जैकलीन और नोरा बल्कि टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना को भी चाहता था और उससे शादी करने के लिए तैयार था। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद चाहत खन्ना ने इसका खुलासा किया है।

nora fatehi

कोर्ट के सामने चाहत खन्ना ने उगेला सच
दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के सामने अपना बयान जारी करते हुए चाहत खन्ना ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। इस दौरान उन्होंने सुकेश चंद्र शेखर से अपने रिश्ते पर भी बातचीत की। चाहत खन्ना ने बताया कि, “मैंने 18 मई, 2018 को एक स्कूल में जज के तौर पर जाने के लिए दिल्ली की यात्रा की। मुंबई हवाई अड्डे पर मैं एंजेल खान नाम की एक महिला से मिली, जिसने कहा कि वह मेरे साथ कार्यक्रम में जाएगी।

जब हम दिल्ली में उतरे तो हमने स्कूल जाने के लिए एक कार ली। लेकिन थोड़ी देर बाद हम अचानक रुक गए और उसने कहा कि हमें कार बदलनी होगी, क्योंकि इसे स्कूल के अंदर नहीं जाने दिया जाएगा। हम फिर एक ग्रे इनोवा में चले गए और कुछ सेकंड के भीतर मुझे एहसास हुआ कि हम तिहाड़ जेल के बाहर हैं। जब मैंने उससे इस बारे में पूछा, तो उसने कहा कि हमें जेल के रास्ते स्कूल में जाना है।”

एक्ट्रेस के साथ खेला गया दिमागी खेल
आगे चाहत ने बताया कि, “एंजेल पिंकी ईरानी के लिए काम किया करती है। वह एक्ट्रेसेस को जेल के अंदर सुकेश से मिलवाती है। मुझे जब एहसास हुआ कि हम तिहाड़ में हैं तो उन्हें कार रोकने के लिए कहा लेकिन एंजेल मुझे लगातार चुप करवाती रहीं। मुझे पता था कि मैं फंस गई थी और मैं अपने दो बच्चों के बारे में सोचकर घबरा गई, जो मेरे माता-पिता के साथ मुंबई में थे।

कार से उतरते ही मुझे एक कमरे में ले जाया गया। मुझे याद है कि वो कमरा लैपटॉप, घड़ियां और महंगी लग्जरी चीजों से भरा हुआ था। इतना ही नहीं वहां दुनिया भर के ब्रांडेड बैग थे। उस कमरे में एक सोफा था, एक पोर्टेबल एसी, एक कुर्सी, फ्रिज..छोटे से कमरे में सब कुछ भरा हुआ था।”

अपना नाम बदलकर मिलने आया सुकेश
एक्ट्रेस ने बताया कि, उस कमरे में एक आदमी आया जिसने अपना नाम शेखर रेड्डी बताया। उन्होंने बताया कि वह मेरे फैन हैं और उन्होंने मेरा टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ देखे हैं और मुझसे मिलना चाहते हैं। मैंने उससे कहा, ‘तुम मुझे यहां क्यों बुलाओगे? मैंने अपने छह महीने के बच्चे को घर पर छोड़ दिया है और यह एक कार्यक्रम है यह सोचकर यहां आई हूं।

chahatt khanna

फिर, इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाती, वह घुटने के बल बैठ गया और कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है। मैंने उस पर चिल्लाते हुए कहा, ‘मैं शादीशुदा हूं और मेरे दो बच्चे हैं।’ लेकिन उसने कहा कि मेरे पति मेरे लिए सही आदमी नहीं हैं और वह मेरे बच्चों के पिता बनेंगे। मैं इतनी डर गई कि मैं रोने लगी।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button