बॉलीवुड

आलिया से अथिया तक, अपने आंगन में ही दुल्हन बन गई ये एक्ट्रेस, शादी के लिए नहीं छोड़ा अपना घर

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी करीब दो साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों मुंबई में शादी न करके राजस्थानी की माटी पर सात फेरे लेने जा रहे हैं. दोनों की शादी 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी.

सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है. कियारा और सिद्धार्थ शनिवार को अपने परिवार के साथ विवाह स्थल पर पहुंच चुके हैं. कियारा और सिद्धार्थ घर से दूर जैसलमेर में फेरे लेंगे. हालांकि दूसरी ओर बॉलीवुड की कई ऐसी हसीनाएं हुई है जिन्होंने अपने घर में ही सात फेरे लिए. उन्होंने डेस्टिनेशन लैविश वेडिंग नहीं की और ढेर सारा पैसा बचा लिया. आइए कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताते हैं.

अथिया शेट्टी-केएल राहुल (Athiya Shetty-KL Rahul)

athiya shetty marriage

हाल ही में अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) से शादी की. राहुल और अथिया की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर हुई. दोनों ने 23 जनवरी की शाम को सात फेरे लिए थे.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor)

alia bhatt

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) की शादी को 9 माह से ज्यादा समय हो गया है. बॉलीवुड के इस बेहद लोकप्रिय कपल ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. दोनों ने एक दूजे को शादी से पहले पांच साल तक डेट किया था.

पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों कलाकारों ने बीते साल सात फेरे ले लिए थे. बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी भी घर पर ही हुई थी. आलिया और रणबीर ने रणबीर के मुंबई स्थित घर ‘वास्तु’ में ब्याह रचाया था. वहीं कपल ने अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में एक पांच सितारा होटल में रखा था.

यामी गौतम-आदित्य धर (Yami Gautam and Aditya Dhar)

इस सूची में मशहूर और खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम का नाम भी शामिल है. यामी गौतम फिल्म निर्देशक आतित्य धर के साथ विवाह बंध में बंधी थीं. यामी गौतम और आदित्य धर (Yami Gautam and Aditya Dhar) ने साल 2021 में शादी की थी.

फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर यामी और आदित्य की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी. बता दें कि यामी ने आदित्य से अपने हिमाचल प्रदेश में स्थित घर पर शादी की थी. दुल्हन बनी यामी ने अपनी खूबसूतरती से फैंस के दिल जीत लिए थे.

दीया मिर्जा-वैभव रेखी (Diya Mirza-Vaibhav Rekhi)

अभिनेत्री दीया मिर्जा दो शादी कर चुकी हैं. उनकी पहली शादी साहिल संघा से साल 2014 में हुई थी. साल 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद दीया वैभव रेखी के करीब आई थी. वैभव भी पहले से तलाकशुदा थे.

कुछ समय की डेटिंग के बाद दीया और वैभव शादी के बंधन में बंध गए थे. दीया ने अपने मुंबई स्थित घर पर वैभव संग सात फेरे ले थे. कपल की शादी फरवरी 2021 में हुई थी. अब दोनों एक बेटे अव्यान आजाद रेखी के माता-पिता हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button