बॉलीवुड

जब कंगना रनौत ने सुनाई आपबीती, कहा- शाहिद कपूर ने रातभर सोने नहीं दिया, मैं बहुत थक चुकी थी

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत हाल ही में फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थी. फैंस को और दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म सुपरफ्लॉप रही. कंगना अब अपने आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही हैं. बता दें कि कंगना बीते 16 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

kangana ranaut

कंगना को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए डेढ़ दशक बीत गया है. उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. उन्हें ‘बॉलीवुड की क्वीन’ भी कहा जाता है. कंगना ने अपने करियर में अब तक कई शानदार फ़िल्में दी है. वहीं उनके खाते में कई असफल फ़िल्में भी है.

कंगना की हाल ही में आई फिल्म ‘धाकड़’ फ्लॉप रही तो वहीं साल 2017 में आई उनकी फिल्म ‘रंगून’ को भी दर्शकों ने पसंद नहीं किया था. कंगना की यह भी फिल्म भी फ्लॉप रही थी. कंगना के साथ इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी नजर आए थे.

kangana ranaut

बता दें कि कंगना ने शाहिद के साथ एक ही फिल्म में काम किया है और वो फिल्म ‘रंगून’ ही है. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हालांकि फिल्म में शाहिद और कंगना के बीच खूब इंटीमेट सीन फिल्माए गए थे. फिल्म में दोनों कलाकारों की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब सराहा था.

kangana ranaut and shahid kapoor

कंगना ने एक साक्षात्कार के दौरान इस फिल्म से जुड़ा एक किसा सुनाया था जो कि काफी चर्चा में रहा था. अभिनेत्री ने बताया था कि जब एक दिन वे फिल्म की शूटिंग खत्म करके वापसी लौट रही थी तो उन्हें रुकने की कोई जगह नहीं मिल पाई थी. शाहिद ने और उन्होंने जैसे तैसे एक छोटा सा कॉटेज ढूंढा.

kangana ranaut and shahid kapoor

शूटिंग के बाद कंगना काफी थक चुकी थी और वे रात में अच्छे से आराम करना चाहती थी लेकिन शाहिद के कारण वे रातभर सो नहीं पाई. उन्होंने अपने साक्षात्कार में बताया था कि उन्हें उस समय शाहिद कपूर और रंगून की फिल्म के साथ रुकना पड़ा था. एक्ट्रेस के मुताबिक़ मैं काफी थक चुकी थी और आराम करना चाहती थी. लेकिन शाहिद कपूर ने मुझे सोने नहीं दिया.

kangana ranaut rangoon saif ali khan

कंगना ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा था कि अपने दोस्तों के साथ तब शाहिद कपूर रातभर गाना बजाना करते रहे. इससे मुझे काफी परेशानी झेलनी पड़ी. गाना-बजाना और शोर-शराबा होने के चलते मैं ठीक से सो नहीं पाई थी.

बता दे कि कंगना रनौत ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी है. बीते दिनों वे एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थी. अभिनेत्री ने इस शो को होस्ट किया था. जिसमें करीब दर्जनभर प्रतियोगी शामिल रहे थे. एक्ट्रेस के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘तेजस’ है. वहीं वे फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता अनवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री अवनीत कौर अहम रोल में देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button