बॉलीवुड

उर्फी जावेद ही नहीं उनकी मां भी दिखती हैं कमसिन हसीना, ग्लैमर में बेटियों को देती है टक्कर

फैशन इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद एक ऐसी एक्ट्रेस है जो हर दिन चर्चा में रहती है और उनके अजीबोगरीब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं उनकी अतरंगी ड्रेसेस के कारण वह अक्सर लाइमलाइट लुटती है। जहां कई लोग उर्फी जावेद की ड्रेसेस को बुरी तरह ट्रोल करते हैं तो कई लोग उनके फैशन के दीवाने हैं।

urfi javed

बता दें, सनी लियोनी से लेकर रणवीर सिंह जैसे बड़े बड़े स्टार्स उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर चुके हैं। खास बात यह है कि न केवल ऊर्फी जावेद बल्कि उनकी बहन और मां भी दिखने में काफी स्टाइलिश है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं उर्फी जावेद की मां की कुछ तस्वीरें जिन्हें देखने के बाद आप यह कहेंगे कि वह ऊर्फी जावेद से भी कई गुना हसीन है…

दरअसल, आज ऊर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना का बर्थडे है। इस खास मौके पर ऊर्फी जावेद ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें दोनों मां-बेटी एक जैसी ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं।

uorfi javed

खास बात यह है कि, उर्फी की मां भी दिखने में काफी खूबसूरत और यंग एक्ट्रेस की तरह रहना पसंद करती है। बता दें, ऊर्फी जावेद 5 भाई-बहन है। जहां उर्फी जावेद की बहन भी अपनी खूबसूरती से लाइमलाइट लुटती है तो वहीं उनका एक भाई भी है।

uorfi javed

uorfi javed

बता दें, जब ऊर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था तब उनकी मां का उन्हें पूरा सपोर्ट मिला था। इस दौरान जाकिया ने ऊर्फी जावेद के लिए कहा था कि, “तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं मेरे बच्चे. मुझे उम्मीद है कि घर में आपका सफर उतना ही खूबसूरत होगा जितनी आप हैं। आपको बहुत याद करेंगे। कृपया बिग बॉस ओटीटी के इस सफर में उर्फी का सपोर्ट करें।”

uorfi javed

वहीं उर्फी के जन्मदिन पर उन्होंने कहा था कि, “जन्मदिन मुबारक हो, उर्फी. मुझे पता है कि आपके आगे एक उज्ज्वल भविष्य है! मुझे यकीन है कि आप बहुत ऊंचाई तक पहुंचेंगे। लव यू, प्यारी!” वैसे तो जाकिया 5 बच्चों की मां है लेकिन उन्होंने खुद को बखूबी मेंटेन करके रखा हुआ है।

uorfi javed

वहीं इंस्टाग्राम पर भी जाकिया सुल्तान के हजारों फ़ॉलोअर्स है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जाकिया को मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी की फोटोकॉपी भी बताया। बता दें, जाकिया अपनी बेटियों के साथ रील्स भी बनाती है जो खूब पसंद की जाती है।

बात करें उर्फी जावेद के काम के बारे में तो वह अब तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीजी मां’, ‘बेपनाह’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हनिया’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

uorfi javed

बता दें, उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा उर्फी जावेद अब बड़े बड़े इवेंट में भी शामिल होने लगी है जहां उनकी ड्रेसिंग सेंस की काफी तारीफ की जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button