मनोरंजन

टीवी डेब्यू के दौरान कुछ ऐसी दिखती थीं ये अभिनेत्रियां, अब लुक में आ गया इतना अंतर, देखे PHOTOS

टीवी जगत में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाने में सफल रही हैं। बहू-बेटी का रोल निभाने वाली यह अभिनेत्रियां जितनी सीधी-सादी नजर आती हैं। असल जिंदगी में वह उतनी ही ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस होती हैं। यह अभिनेत्रियां आज टीवी पर संस्कारी बहू, बेटी, सास और पत्नी का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। भले ही आज यह अभिनेत्रियां इतनी गॉर्जियस दिखती हैं परंतु अपने टीवी डेब्यू के दौरान यह बिल्कुल आम लड़कियों की तरह ही दिखती थीं।

आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपने पहले डेब्यू सीरियल में काम किया था और फिर लंबी पारी खेलने में कामयाब रहीं। लेकिन इस दौरान उनका लुक काफी बदल गया। जी हां, जब उन्होंने पहली बार टीवी की दुनिया में कदम रखा था, तो बहुत असाधारण और सादी थीं लेकिन अब पैसा और फेम आने के बाद इनका लुक एकदम बदल गया है। तो चलिए जानते हैं लिस्ट में किन-किन अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री के साथ ही टीवी एंकर भी हैं। मंदिरा बेदी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1994 में छोटे पर्दे के प्रसिद्ध शो “शांति” से की थी। इस शो में उन्होंने शांति की भूमिका अदा की थी। शो में उनके बेहतरीन अभिनय प्रदर्शन से निर्देशक इतने प्रभावित हुए कि उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। उस समय मंदिरा बेदी साधारण लुक में नजर आई थीं। लेकिन इतने सालों के बाद अब मंदिरा बेदी का लुक काफी बदल चुका है। यह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान रखती हैं।

निया शर्मा

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं। मौजूदा समय में इन्हें हर कोई अच्छी तरह से जानता है। निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने परफेक्ट फिगर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें कि निया शर्मा ने काफी कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। निया शर्मा टीवी शो “काली- एक अग्निपरीक्षा” में पहली बार नजर आई थीं। कुछ साल पहले ही उन्हें एशिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में शामिल किया गया था। अब अभिनेत्री के लुक पहले से काफी बदल गए हैं।

जेनिफर विंगेट

टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इन्होंने टीवी शो “शाका लका बूम बूम” से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वह “कसौटी जिंदगी के” और “सरस्वतीचंद्र” जैसे धारावाहिकों में नजर आईं। अपने टीवी डेब्यू से लेकर अब तक जेनिफर विंगेट के लुक्स में काफी बदलाव आ चुका है।

अंकिता लोखंडे

इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे का भी नाम शामिल है। अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर के हिट टीवी सीरियल “पवित्र रिश्ता” से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस धारावाहिक में उन्हें सीधी-सादी अर्चना का किरदार निभाते हुए देखा गया था। लेकिन अब अंकिता लोखंडे के लुक्स में काफी बदलाव आ चुका है। वह काफी ग्लैमरस नजर आती हैं।

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने टीवी शो “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। यह शो 21 साल पहले आया था। इस शो में स्मृति ईरानी को तुलसी वीरानी का किरदार निभाते हुए देखा गया था जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। पहले स्मृति ईरानी काफी दुबली पतली हुआ करती थीं। फिलहाल स्मृति ईरानी ने टीवी दुनिया को अलविदा कह दिया है और वह केंद्रीय मंत्री बन गई हैं। पहले और अब के लुक में उनके अंदर काफी बदलाव आ चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button