बॉलीवुड

एक ही पार्टी में दिखें शाहरुख़ की बेटी सुहाना और अमिताभ के नाती अगस्त्य, फिर उड़ी डेटिंग की खबरें

अक्सर ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान का नाम जुड़ते रहता है. दोनों को लेकर अक्सर खबरें आती है कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं. एक बार फिर से इस तरह की खबरें चल रही है.

दरअसल बात यह है कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को एक ही पार्टी में देखा गया है. अगस्त्य जिस पार्टी में मौजूद थे वहां से सुहाना खान को भी निकलते हुए देखा गया. इसके बाद फिर से कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच जरूर कुछ न कुछ चल रहा है.

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी सामने आई है. शुक्रवार को मुंबई में एक पार्टी आयोजित की गई थी. इस पार्टी में अगस्त्य और सुहाना के अलावा अन्य कई स्टारकिड्स भी शामिल हुए थे. इस दौरान शाहरुख़ और गौरी खान की बेटी सुहाना शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. वे बेहद हॉट लग रही थीं.

मुंबई में हाल ही में काजल आनंद ने जन्मदिन की पार्टी आयोजित की थी. बता दें कि काजल मशहूर निर्देशक करण जौहर के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स की अच्छी दोस्त है. उनके जन्मदिन की पार्टी में अगस्त्य और सुहाना के अलावा आर्यन खान, खुशी कपूर, शनाया कपूर और अनन्या पांडे भी पहुंचे थे.

इस पार्टी का हिस्सा सुहाना की मां गौरी खान और अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन नंदा भी बनी थी. वहीं पार्टी में सुहाना ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया था. काले रंग की ड्रेस में उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिला. इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने उनका एक वीडियो साझा किया है.

सुहाना को अपनी पार्टनर बता चुके हैं अगस्त्य

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सुहाना खान और अगस्त्य नंदा क्रिसमस पार्टी के दौरान भी साथ नजर आए थे. ख़ास बात यह है कि अगस्त्य अपने परिवार से सुहाना को मिलवा चुके हैं और उन्होंने तब सुहाना को अपनी पार्टनर कहा था.

एक ही फिल्म से हो रहा है सुहाना-अगस्त्य का डेब्यू

इस साल सुहाना और अगत्स्य का बॉलीवुड में डेब्यू होगा. दोनों फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगे. उनके साथ युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना भी नजर आएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


ये सेलेब्स भी पहुंचे

काजल आनंद के जन्मदिन की पार्टी में कई स्टारकिड्स के अलावा कई सेलेब्स भी पहुंचे. करण जौहर और मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी इस दौरान एक साथ पोज देते हुए नजर आए.

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता संजय कपूर भी इस पार्टी में नजर आए. उन्होंने अपनी पत्नी महीप कपूर और अभिनेता सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह के साथ पोज दिया.

वहीं दूसरी ओर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थी. वे काले रंग की वनपीस ड्रेस में पहुंची थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पत्नी जेनेलिया संग पहुंचे रितेश देशमुख

इस जन्मदिन पार्टी का हिस्सा अभिनेता रितेश देशमुख भी रहे. पार्टी में वे अपनी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के साथ नजर आए.

riteish deshmukh

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button