बॉलीवुड

सोनाली को किडनैप करना चाहता था ये क्रिकेटर, बोला था ‘अगर मना किया तो….’

इरफान खान के बाद अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी कैंसर का शिकार हो गई हैं। जी हां, सोनाली ने ट्वीट करके अपनी इस बिमारी की जानकारी अपने फैन्स को दी, जिसके बाद सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं, लेकिन एक ऐसा शख्स हैं, जो कभी अपनी जान से भी ज्यादा सोनाली को प्यार करता था, उसने एक ट्वीट करके भी सोनाली को याद नहीं किया। फिर क्या सोशल मीडिया की ट्रोलिंग टीम ने उस शख्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोनाली 90वें के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसूरती आज भी फीकी नहीं पड़ी है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैन्स को दी। इस जानकारी के बाद उनके फैन्स को काफी झटका लगा। लेकिन यहां हम उनके सबसे बड़े फैन की बात करने जा रहे हैं, जो कभी इनके प्यार में इतने पागल थे  कि कुछ भी करने को राजी थी, लेकिन आज जब सोनाली अपनी लाइफ की जंग लड़ रही है, तो उसने इन्हें एक मैसेज भी नहीं किया, जिसका अफसोस शायद सोनाली को भी होगा। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सा क्रिकेटर है, जोकि सोनाली को बेइंतहा मोहब्बत करता था, लेकिन अब उसे सोनाली की जरा भी फिक्र नहीं है।

जैसाकि हम सभी जानते हैं कि क्रिकेट औऱ फिल्मी दुनिया का रिश्ता बहुत ही  ज्यादा गहरा है। यहां कोई न कोई रिश्ता बनता ही रहता है। ऐसा ही रिश्ता पाकिस्तानी क्रिकेटर और सोनाली के बीच भी देखा गया। हालांकि, इस क्रिकेटर ने कभी भी सोनाली को प्रपोज नहीं किया, लेकिन सरेआम अपने दिल की बात बार बार कहता रहा। सोनाली के प्यार में इतना पागल हो गया था कि सोनाली की तस्वीर अपने पर्स में लेकर घूमता था। कई बार सोनाली को प्रपोज करने की कोशिश की, लेकिन प्रपोज नहीं कर पाया। इसके बाद एक इंटरव्यू में इस क्रिकेटर ने अपनी दिल की सारी बातें कह डाली।

जी हां, इस क्रिकेटर का नाम शोएब अख्तर है। शोएब सोनाली से बहुत प्यार करते थे। एक इंटरव्यू में इन्होंंने खुद कहा था कि मैं सोनाली को प्रपोज करने वाला था और अगर वो मना करती तो मैं उन्हें किडनैप कर लेता, ऐसे में आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये क्रिकेटर सोनाली के लिए कितना पागल था। बता दें कि जब शोएब पहली बार भारत आए थे, तभी सोनाली को अपना दिल बैठे थे, जिसके बाद वो हमेशा सोनाली के ही सपने देखते थे। लेकिन अब जब सोनाली का हाल चाल शोएब नहीं पूछा तो सोशल मीडिया की ट्रोलिंग टीम ने इन्हें जमकर ट्रोल भी किया।

याद दिला दें कि हाल ही में सोनाली ने ट्वीट करते हुए अपनी इस गंभीर बिमारी की सूचना दी तो फैन्स उन्हें लड़ने की हिम्मत देते हुए नजर आएं। सोनाली ने ट्वीट किया कि कभी-कभी, जब आप कम से कम उम्मीद करते हैं, तो जीवन आपकी तरफ एक नया पासा फेंकता है, मुझे हाई ग्रेड कैंसर हो गया है, जोकि पूरी बॉडी में फैल गया है, जिसे आप साफ रूप से नहीं देख सकते हैं।

सोनाली के इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स भावुक होकर उन्हें भरोसा दिला रहे हैं कि वो कैंसर की जंग को जरूर जीतेंगी और फिट होकर भारत वापस लौंटेगी। साथ ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री भी सोनाली के ठीक होने की दुआ कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button