बॉलीवुड

विदेशी सड़क पर बच्चन्स, जया ने पहनी स्कर्ट, ऐश्वर्या ने शॉर्ट ड्रेस, अमिताभ-अभिषेक भी लगे डैशिंग

बच्चन परिवार हिंदी सिनेमा का एक बेहद चर्चित और प्रतिष्ठित परिवार है. ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन सभी फैंस के बीच ख़ास और बड़ी पहचान रखते हैं.

हिंदी सिनेमा में बच्चन परिवार का नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है. हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े और महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ‘बच्चन’ को बुलंदियों पर पहुंचाया है. अक्सर बिग बी का परिवार किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहता है.

फिलहाल अमिताभ बच्चन के परिवार की चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल कुछ तस्वीरों के कारण हो रही है. विदेश की सड़कों पर अमिताभ पत्नी जया, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या संग घूमते हुए नजर आ रहे हैं. बच्चन परिवार की यूरोप ट्रिप की तस्वीरें सुर्ख़ियों में है.

गौरतलब है कि बच्चन परिवार की ये तस्वीरें पुरानी है. कुछ सालों पहले पूरा बच्चन परिवार एक साथ यूरोप ट्रिप पर गया था. जहां सभी का मॉडर्न अवतार देखने को मिला था. तब जया स्कर्ट में और ऐश्वर्या भी छोटे कपड़ों में देखने को मिली थी.

यूरोप ट्रिप के दौरान बच्चन परिवार आम लोगों की तरह सड़क पर घूमता हुआ नजर आया था. कई लोगों ने बच्चन परिवार के सितारों को पहचान लिया था तो कुछ लोग उन्हें पहचान नहीं पाए थे. सोशल मीडिया पर तब बच्चन परिवार की इस विदेशी ट्रिप की तस्वीरें चर्चाओं में रही थी. वहीं अब एक बार फिर से ये तस्वीरें सुर्ख़ियों में आ गई है. फैंस को बच्चन परिवार की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है.

तब खूबसूरत ऐश्वर्या राय शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थीं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और धूप से बचने के लिए सनग्लास भी लगा रखा था. वहीं उनकी सास और अभिनेत्री एवं सपा सांसद जया बच्चन सफ़ेद रंग के कुर्ते में और लॉन्ग स्कर्ट में नजर आई थीं. वहीं बिग बी और अभिषेक के लुक की बात करें तो अमिताभ बच्चन सफ़ेद रंग की शर्ट और नीले रंग की जींस में नजर आए. जबकि जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक ने हल्के गुलाबी रंग की शर्ट के साथ ट्राउजर पहन रखा था.

शादी के बाद जया-अमिताभ संग विदेश घूमने निकले थे अभिषेक-ऐश्वर्या

ये तस्वीरें एक दशक से भी ज्यादा पुरानी बताई जा रही है. माना जा रहा है कि ये तस्वीरें अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के बाद की हो सकती है. इन तस्वीरों में बच्चन परिवार की लाड़ली आराध्या नजर नहीं आ रही है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये आराध्या के जन्म से पहले की तस्वीरें है.

2011 में बेटी के माता-पिता बने थे ऐश्वर्या-अभिषेक

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने अप्रैल 2007 में शादी की थी. शादी के करीब चार साल बाद दोनों साल 2011 में बेटी आराध्या के माता-पिता बने थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button