#ट्रेंडिंगviral

अपनी सादगी और ख़ूबसूरती के लिए मशहूर है ये RAS अफसर, इनके सामने टीना डाबी भी लगाती है फीकी

जब भी खूबसूरती की बात होती है तो हमारे दिमाग में सबसे पहले फिल्मी दुनिया से जुड़ी अभिनेत्रियों के नाम सामने आते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक्ट्रेसेस की तस्वीरें वायरल होती रहती है। हालांकि हमारे देश में न केवल अभिनेत्रियां खूबसूरत है बल्कि ऐसी कई उच्च पद पर महिला अधिकारी है जिनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां भी फिकी लगती है। जी हाँ..आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी अधिकारी के बारे में जो ना केवल अपने काम के लिए मशहूर है बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। आइए जानते हैं इस महिला अधिकारी के बारे में….

manisha

दरअसल, हम बात कर रहे हैं उदयपुर जिले में पदस्थ आरएएस अफसर मनीषा रेशम के बारे में जो अपनी नौकरी के साथ अपने लाइफ स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि वह राजस्थान के लुक में भी अपनी तस्वीरें साझा करती है। दिलचस्प बात ये है कि, मनीषा खूबसूरत होने के साथ ही अपने कर्तव्‍य के प्रति भी काफी सजग रहती हैं।

manisha

बता दें, मनीषा रेशम को घूमने-फिरने का भी काफी शौक है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ट्रैवलिंग और पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें साझा करते रहती है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मनीषा साड़ी पहनकर ही ऑफिस जाती है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है और लोग अक्सर उनसे लेटेस्ट तस्वीरों की डिमांड करते हैं। बता दें, मनीषा खुद को ट्रेवलर और प्रकृति प्रेमी बताती हैं।

manisha

ख़ास बात ये है कि, मनीषा की खूबसूरत तस्वीर देखने के बाद कई लोग उनकी तुलना मशहूर आईएएस अधिकारी टीना डाबी से करते हैं।  गौरतलब है कि टीना डाबी भी अपने काम के साथ साथ अपने ख़ूबसूरती और स्टाइल के लिए चर्चा में रहती है।

manisha

ठीक उसी तरह मनीषा रेशम भी अपने सादगी और सुंदरता के लिए जानी जाती है। वह ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ-साथ वेस्‍टर्न कपड़े भी पहनती है और उनका यही अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है।

बता दें, हाल ही में SDM मनीषा रेशम ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्होंने एक फोटो में साल 2019 लगाया और दूसरी में 2023। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, “4 चार पहले वह एक छात्र थी और अब साल 2023 में वह उदयपुर में एसडीएम हैं। ” लोगों को उनकी ये तस्वीर खूब पसंद आई थी और लोगों ने कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ भी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button