बॉलीवुड

असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं अक्षय कुमार की बहन, 56 साल के तलाकशुदा आदमी की शादी

56 साल के तलाकशुदा आदमी से शादी करने पर नाराज था परिवार, टूट गया था भाई बहन का रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार साल में सबसे अधिक फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं। जहां उनकी कुछ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करती है तो कुछ फिल्में फ्लॉप साबित भी होती है। अब इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की बड़ी तेजी से चर्चा चल रही है। वही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। उनकी यह फिल्म चार बहनों पर आधारित है जिनका अकेला एक भाई रहता है और उसके सिर पर बहनों की शादी की जिम्मेदारी होती है।

akshay kumar

फिल्म में अक्षय अपनी बहनों से बहुत प्यार करते हैं और उनके लिए सब कुछ करने के लिए तैयार होते हैं। वहीं असल जिंदगी में भी अक्षय कुमार की बहन काफी ग्लैमरस है, लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहना पसंद करती है। आइए जानते हैं अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया के बारे में…

 alka bhatia

बहन अलका की शादी से खुश नहीं थे अक्षय कुमार
रिपोर्ट की माने तो अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया फिल्म इंडस्ट्री से कोई खास लगाव नहीं रखती। लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरती में इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ती है। अक्षय अक्सर अपनी बहन के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वही रक्षाबंधन के मौके पर भी दोनों भाई बहन की प्यार भरी तस्वीर देखने को मिलती है।

 alka bhatia

लाइमलाइट से दूर अलका भाटिया उस दौरान काफी चर्चा में रही थी जब उन्होंने 40 की उम्र में खुद से 15 साल बड़े बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी के साथ शादी रचाई थी। कहा जाता है कि अक्षय कुमार इस शादी से काफी नाराज थे लेकिन फिर भी उनकी बहन ने परिवार के खिलाफ जाकर शख्स से शादी रचाई थी।

 alka bhatia

हालाँकि अक्षय भी अपनी बहन से बहुत प्यार करते थे। ऐसे में वह नाराजगी के बावजूद इस शादी में शामिल हुए। बता दें, अलका के पति सुरेंद्र कंस्ट्रक्शन कंपनी हीरानंदानी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर है। हाउस आफ हीरानंदानी एक लीडिंग बिजनेस ग्रुप है जो हाउसिंग सेक्टर और भारत में रियल स्टेट में काम करता है।

 alka bhatia

इससे पहले सुरेंद्र ने प्रीति नाम की लड़की शादी रचाई थी जिनसे उनके घर 3 बच्चों का जन्म हुआ था। लेकिन साल 2011 में इन दोनों का तलाक हो गया। वहीं अलका की भी पहले शादी हो चुकी थी लेकिन उनका तलका हो गया था। अलका को अपनी पहली शादी से एक बेटी है जिसका नाम सिमर है। रिपोर्ट की माने तो सिमर न्यूयार्क में पढाई कर रही है।

इसी बीच अलका सुरेंद्र को डेट करने लगी थी। इसके बाद अलका और सुरेंद्र ने 23 दिसंबर साल 2012 को शादी रचाई। बता दे अलका के पति सुरेंद्र भारत के सबसे अमीर कारोबारियों की लिस्ट में शामिल है। वह करीब 90 करोड़ से भी अधिक की संपत्ति के मालिक हैं।

 alka bhatia

लाइम लाइट से दूर रहती है अलका
एक रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में अलका एक हाउसवाइफ है।  हालांकि साल 2014 में अलका ने फिल्म ‘फुगली’ को प्रोड्यूस किया था।कहा जाता है कि अक्षय की बहन अलका काफी शांत स्वभाव की है और वह ज्यादा पार्टियों में जाना पसंद नहीं करती। इसके बजाय वह ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ रहना पसंद करती है।

alka bhatia

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button