बॉलीवुड

अर्जुन कपूर को नहीं मिली पिता बोनी के साथ अपनी तस्वीर, बोले- पिता के साथ मेरी कोई फोटो नहीं

 

 

19 जून को दुनियाभर में पितृ दिवस (फादर्स डे) मनाया गया. बता दें कि हर साल फादर्स डे की धूम बॉलीवुड में भी देखने को मिलती है. बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने पिता को फादर्स डे की शुभकामनाएं दी और कई सेलेब्स ने अपने पिता के साथ तस्वीरें भी साझा की लेकिन बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को इस दौरान एक बात का अफ़सोस रह गया.

अन्य सेलेब्स की तरह ही सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर ने भी पिता बोनी कपूर की तस्वीर साझा कर उन्हें फादर्स डे की शुभकामनाएं दी लेकिन इस दौरान उनके दिल में एक मलाल रह गया. अभिनेता ने अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ अपनी कोई तस्वीर न मिलने की बात कही.

arjun kapoor

अर्जुन ने अपने पिता को फादर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए पिता के साथ अपनी कोई तस्वीर साझा नहीं की बल्कि उन्होंने अपनी सौतेली और छोटी बहन खुशी कपूर और बोनी कपूर की एक तस्वीर साझा की. मजाकिया अंदाज में अर्जुन ने कहा कि मुझे पिता के साथ मेरी कोई तस्वीर नहीं मिली.

इस तस्वीर को साझा करने के साथ कैप्शन में अर्जुन ने लिखा कि, ”मैंने डैड के साथ अपनी तस्वीर ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन मुझे खुशी के साथ ही उनकी ज्यादा तस्वीरें मिलीं. खुशी और गैंग की तरफ से हैप्पी फादर्स डे”. हालांकि आपको बता दें कि असल में ऐसा कुछ नहीं है बल्कि अर्जुन मजाक कर रहे थे. अपनी पोस्ट में आगे उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी बनाया.

arjun kapoor

इस तस्वीर पर खुशी कपूर ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”द फेवरेट चाइल्ड”. वहीं एक यूजर ने इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हुए अर्जुन के लिए लिखा है कि, ”आप अपने पिता के नाम के साथ अपना नाम गूगल करिए, आपको कई तस्वीरें एक साथ मिल जाएंगी”. वैसे इस यूजर की बात सही भी है. गूगल पर अर्जुन और बोनी की साथ में कई तस्वीरें देखने को मिल जाएगी.

arjun kapoor

बता दें कि बोनी कपूर ने दो शादी की थी. उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर थी. जिनसे उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हुए. साल 1996 में बोनी ने मोना को तलाक दे दिया था.

arjun kapoor

साल 1996 में ही बोनी ने दूसरी शादी हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रही श्रीदेवी से की थी. श्रीदेवी और बोनी कपूर दो बेटियों के माता-पिता बने. कपल की बड़ी बेटी का नाम जान्हवी कपूर और छोटी बेटी का नाम खुशी कपूर है. साल 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया था.

arjun kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button