बॉलीवुड

इस दिन होगी दीपिका और रणवीर की शादी, फिक्स हुई रणवीर और दीपिका की वेडिंग डेट

बॉलीवुड में आजकल जैसे शादियों का मेला लग गया है. जब अनुष्का शर्मा ने शादी की थी तब ही खबरें आई थीं कि जल्द ही दीपिका पादुकोण भी शादी कर सकती हैं. हाल ही में जब दीपिका, रणवीर और अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मना रही थीं तब भी खबरें आई थीं कि दीपिका अपने जन्मदिन पर रणवीर सिंह के साथ सगाई कर सकती हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बाद में सुनने में आया कि फिल्म ‘पद्मावत’ के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उन्हें फिल्म के रिलीज तक सगाई न करने की रिक्वेस्ट की थी. लेकिन अब दीपिका और रणवीर के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर इसी साल नवंबर के महीने में शादी कर सकते हैं.

हाल ही में दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ आई थी. बता दें, काफी विवादों के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत रिलीज़ हुई थी. जिसने भी ये फिल्म देखी उसने तीनों के काम की तारीफ़ की. फिल्म पद्मावत में खिलजी का रोल रणवीर सिंह ने निभाया था और राजा रत्न सिंह रावल का शाहिद कपूर ने. वहीं, दीपिका पादुकोण महारानी पद्मावती की भूमिका में नजर आई थीं. तीनों की मंझी हुई कलाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म पद्मावत के टाइम से ही दोनों की शादी की खबरें चर्चा में आई थी.

19 नवंबर को हो सकती है शादी

खबरों के मुताबिक नवंबर के महीनें में दीपिका और रणवीर ने शादी करने की प्लानिंग की है. सूत्रों के मुताबिक 18 से 20 नवंबर के बीच दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं. वहीं, करीबी सूत्रों की मानें तो दोनों की शादी की डेट फिक्स हो गयी है. उनके अनुसार वह 19 नवंबर को शादी कर सकते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी शादी का वेन्यू मुंबई में ही होगा.

सुनने में आ रहा है दीपिका ने शादी की शॉपिंग अभी से ही शुरू कर दी है. हालांकि जब दीपिका और रणवीर से शादी के बारे में पूछा गया तो  उन्होंने इस खबर को महज एक अफवाह बताया. पर लगातार आ रही शादी की ख़बरों को देखकर तो यही लगता है कि ये फेमस कपल जल्द शादी कर सकते हैं.

मुंबई में होगा वेन्यू

बता दें कुछ टाइम पहले दीपिका के पेरेंट्स बैंगलोर से मुंबई रणवीर के पेरेंट्स से मिलने आये थे. दोनों परिवार एक दूसरे से दीपिका के घर पर मिले थे. रणवीर के पेरेंट्स की इच्छा है कि रणवीर और दीपिका की शादी मुंबई में ही होनी चाहिए. दरअसल, रणवीर के आधे से ज्यादा रिश्तेदार मुंबई में रहते हैं. इसलिए उन्होंने दोनों की शादी मुंबई में करने की इच्छा जाहिर की है. दीपिका और रणवीर की शादी की खबर इसलिए भी सही साबित होती दिखती है क्योंकि फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका ने केवल एक ही फिल्म साइन की है. उन्होंने पद्मावत के बाद ‘गैंगस्टर’ को साइन किया है. खैर, दोनों की शादी की खबर कहां तक सच है ये तो किसी को नहीं पता. लेकिन उनके फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार जरूर है.

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button