बॉलीवुड

ये हैं टीवी की दुनिया की 5 तलाकशुदा एक्ट्रेसेस, 5वें नंबर वाली हैं सबकी फेवरेट

अक्सर आपने सुना होगा कि बॉलीवुड में काम करने वाली एक्ट्रेसेस का करियर शादी के बाद खत्म हो जाता है लेकिन इन्हीं में से कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जिनका करियर शादी के बाद तलाक लेने पर भी कायम रहता है. अगर टीवी की दुनिया की बात करें तो ऐसे कई किस्से हैं जब लव मैरिज करने के बाद भी दोनों ने अपनी-अपनी मंजिल चुन ली. आज हम बात ऐसी ही कुछ टीवी एक्ट्रेसेस की करेंगे जिन्होंने तलाकशुदा होने के बाद भी अपने निजी जिंदगी का असर अपने करियर पर नहीं पड़ने दिया. इनमें से कुछ तो बहुत पॉपुलर हैं जिन्होने छोटे पर्दे पर कई प्रेम कहानियों में काम करके एक मिसाल कायम की. ये हैं टीवी की दुनिया की 5 तलाकशुदा एक्ट्रेसेस, इसमें से आपकी फेवरेट कौन हैं ?

ये हैं टीवी की दुनिया की 5 तलाकशुदा एक्ट्रेसेस

वैसे तो तलाक के बाद महिलाओं का जीवन बुझा-बुझा हो जाता है जैसा कि ये समाज कहता है लेकिन टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने बताया कि तलाक होने से जिंदगी कभी रुकती नहीं है. आइए अब हम बात करेंगे उन टॉप टीवी एक्ट्रेसेज की जो तलाकशुदा होकर भी छोटे पर्दे पर राज करती हैं.

रश्मि देसाई

पॉपुलर शो उतरन से रातों-रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई को इसी शो के उनके को-एक्टर नंदिश सिंह से प्यार हो गया था. दोनों ने साल 2012 में शादी भी कर ली थी लेकिन साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया. रश्मि ने कई सीरियल्स में काम किया और लास्ट टाइम ये किचन चैम्पियन 5 (2019) में नजर आईं थीं.

वैष्णवी धनराज

वैष्णवी धनराज ने साल 2013 में उन्होंने एक्टर नितिन शेहरावत से शादी की थी. इनकी मुलाकात टीवी शो कितनी मोहब्बत है सीजन 2 के सेट पर हुई थी. शादी के 2 सालों के बाद दोनों ने कानूनी तौर पर अपना रिश्ता तोड़ लिया. वैष्णवी को पिछली बार टीवी शो बेपनाह (2018) में देखा गया था.

काम्या पंजाबी

टीवी की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी निगेटिव किरदार करने के लिए पॉपुलर हैं. वह आज भी छोटे परदे पर राज कर रही हैं और उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है. काम्या पंजाबी ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन 10 सालों के बाद साल 2013 में उनका तलाक हो गया. आजकल वे टीवी सीरियल ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रही हैं.

दलजीत कौर

एक्ट्रेस दलजीत कौर भनोट ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी और चार साल के बाद साल 2013 में उन्हें एक बेटा भी हुआ. सब ठीक था लेकिन शादी के 5 सालों के बाद उनके आपसी कलह की वजह से तलाक हो गया. जिसके बाद से दलजीत अकेले ही जिंदगी काट रही हैं और ये सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से फेमस हुई थीं. फिलहाल दलजीत ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बॉस-बाप ऑफ स्पेशल सर्विसट में चीफ की पत्नी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. चीफ की भूमिका में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर हैं.

जेनिफर विंगेट

कुछ ना कहो (2001) में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुकी जेनिफर आज 34 साल की हो गई हैं. 30 मई को वे अपना जन्मदिन मना रही हैं, इन्होने शाका लाका बूम-बूम और कसौटी जिंदगी की जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है. साल 2008 में इन्होंने फेमस सीरियल दिल मिल गए में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया और यहीं से दर्शकों की नजरें इनके ऊपर ठहरने लगीं. इस शो में उनके अपोजिट लीड एक्टर करण सिंह ग्रोवर से उनका अफेयर हुआ और तीन साल के रिलेशनशिप में रहकर साल 2012 में इन्होंने शादी कर ली, मगर 2 साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया और वजह करण का आशिकी अंदाज था. करण की जिंदगी में बिपाशा बासु आ गई थीं. जेनिफर ने करण को तलाक देना ही सही समझा लेकिन इसके बाद भी उनकी जिंदगी रुकी नहीं. उन्होंने गंगा, सरस्वती, बेपनाह और बेहद जैसे सुपरहिट सीरियल्स में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button