बॉलीवुड

साड़ी में बॉलीवुड की हिरोइनों से ज्यादा बोल्ड लगती हैं टीवी की ये एक्ट्रेस, अनुष्का-कैटरीना फीकी हैं इनके आगे

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड सेलेब्स टीवी की एकट्रेस से ज्यादा बोल्ड होती हैं? तो आप गलतफहमी में हैं। कुछ टीवी एक्ट्रेस के आगे बॉलीवुड की खूबसूरत बालाएं भी फीकी नजर आती हैं। आज हम आपको टीवी कि कुछ ऐसी सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिनके आगे बॉलीवुड की हिरोइनें फीकी नजर आती हैं। इन्होंने अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से छोटे पर्दे की एक्ट्रेस के प्रति लोगों का नजरिया बदला हैं।  इन एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और अपनी अदाओं को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। चलिए देखते हैं उन टीवी एक्ट्रेस की लिस्ट जो साड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा स्टाइलिश और हॉट लगती हैं। आइये देखते हैं इस लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस कौन कौन सी हैं।

जेनिफर विंगेट

बता दें कि जेनिफर विंगेट बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं। जेनिफर विंगेट एक मशहुर टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। जेनिफर का जन्म दिल्ली में हुआ था। जेनिफर पहली बार साल 2003 में बच्चों के सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम‘ से टीवी पर नज़र आई। इस सीरियल में उन्होंने पिया का रोल निभाया था। उस वक्त उनकी उम्र 12 साल थी। इसके बाद जेनिफर ने ‘कसौटी जिंदगी की‘, ‘दिल मिल गए‘, ‘कुसुम‘, ‘कहीं तो होगा‘ और ‘क्या होगा निम्मो का‘ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया। आपको बता दें कि जेनिफर सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र‘ में कुमुद के किरदार के लिए इंडियन टेलीविजन एकेडमी की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। जेनिफर ने ‘राजा की आएगी बारात‘, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया‘ और ‘कुछ न कहो‘ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

मोनी रॉय

मोनी रॉय आजकल सलमान खान के साथ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि वो जल्द ही सलमान खान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। उन्हें टीवी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री में एक माना जाता है। मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में भी नज़र आने वाली हैं। मोनी साड़ी में बेहद खूबरसूरत नजर आती हैं।

दिव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका त्रिपाठी की गिनती छोटे परदे की सबसे खूबसूरत और सबसे फेमस एक्ट्रेस में की जाती हैं। गौरतलब है कि दिव्यंका त्रिपाठी करियर की शुरुवाती दिनों में आकाशवाणी की एंकर थी। साल 2014 उनका नाम टॉप 35 हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आया और वो इस वक्त देश की पसंदिदा टीवी स्टार में से एक हैं।

सोनारिका भडोरिया

खूबसूरती के मामले में टीवी एक्ट्रेस सोनारिका किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। बता दें कि सोनारिका ने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। सोनारिका एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडल भी हैं। साड़ी में सोनारिका बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी को टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। वह फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री है। श्वेता ने साल 2011 में रियलिटी शो बिग बॉस 4 की विजेता थीं। अभी वो कई लोकप्रिय टेलीविजन शो में काम कर रही हैं। श्वेता का जन्म प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश में हुआ था और उन्होंने अभिनेता राजा चौधरी से शादी कि थी। हालांकि, नौ साल होने के बाद ही साल 2007 में उनका तलाक हो गया था। उनकी एक बेटी भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button