बॉलीवुड

TV की इन बहुओं ने दी अपने बालों की कुर्बानी, सिर मुंडवा हो गई गंजी- Pics

मर्दों का गंजा होना बहुत ही आम बात है। वे इसे फैशन का नाम लेकर भी घूम सकते हैं। लेकिन जब कोई महिला गंजी होती है तो लोग उन्हें घूर घूर के देखते हैं। ऐसे में आज हम आपको टीवी जगत की उन अदाकाराओं से मिलाने जा रहे हैं जो किसी न किसी वजह से असली जिंदगी में अपने बाल कटवा गंजी हो चुकी हैं। इस लिस्ट में टीवी सीरियल की कई जानी मानी बहूएं शामिल हैं।

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

37 वर्षीय जेनिफर विंगेट सोनी टीवी के ‘बेहद’ सीरियल से घर-घर फेमस हुई थी। इस सीरियल ने उनकी लोकप्रियता को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया था। इस शो के एक सीक्वेंस के लिए जेनिफर विंगेट ने अपना सिर मुंडवा लिया था। सीरियल की कहानी कुछ ऐसी थी कि माया (जेनिफर) दुनिया की मोहमाया छोड़ संतों के साथ रहने चली जाती है। बता दें कि इस दौरान जेनिफर विंगेट मेकअप से गंजी हुई थी।

निया शर्मा (Nia Sharma)

31 वर्षीय निया शर्मा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में गंजी हो चुकी हैं। दरअसल इस शो में उनका किरदार एक कैंसर पीड़ित लड़की का था। ऐसे में उन्होंने स्टोरी की डिमांड के चलते सिर से बाल हटवा दिए थे। हालांकि इसके लिए उन्होंने मेकअप की मदद ली थी।

दीप्ति ध्यानी (Dipti Dhyani)

टीवी एक्टर सूरज थापर 2021 में कोरोना से संक्रमित हो गए थे। तब उनकी पत्नी दीप्ति ध्यानी ने मन्नत मांगी थी कि यदि वह ठीक हो जाए तो वह अपने बाल दान कर देंगी। बाद में सूरज ठीक हो गए। फिर एक साल के बाद दीप्ति ने  तिरुपति बालाजी के मंदिर में अपने बाल दान कर सिर मुंडवा लिया।

रिंकू करमाकर (Rinku Karmarkar)

टीवी एक्ट्रेस रिंकू करमाकर भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने ‘ये वादा रहा’ सीरियल के लिए अपने बाल कुर्बान कर दिए थे। इसमें उन्होंने निगेटिव रोल निभाया था। गंजे होने के बाद उन्होंने और भी शानदार परफॉरमेंस दी थी।

पूजा कनवाल (Pooja Kanwal)

40 वर्षीय पूजा कनवाल भी टीवी शो ‘सुपरनैचुरल’ के लिए अपने बालों की कुर्बानी दे चुकी हैं। उन्होंने इस शो के लिए सिर मुंडवा सबको हैरान कर दिया था। शो में उनकी परफॉरमेंस शानदार थी।

कृतिका देसाई (Krutika Desai)

54 साल की कृतिका देसाई टीवी इंडस्ट्री में काफी सालों से एक्टिव हैं। वे टीवी की दुनिया की पहली ऐसी अभिनेत्री भी हैं जिन्होंने किसी शो के लिए अपने बालों की कुर्बानी दी। उन्होंने उतरन सीरियल के लिए अपना सिर मुंडवाया था।

अंजली मुख्ती (Anjali Mukhi)

टीवी एक्ट्रेस अंजली मुख्ती ने सीरियल इश्कबाज के लिए अपने बाल कुर्बान किए थे। उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर डाली थी। उन्होंने कहा था कि ये उनके लिए नया अनुभव है। ये एक एक्टर की लाइफ का हिस्सा भी है। बात दें कि अंजली शो में सुरभि चांदना की मां का रोल निभा रही थी।

पुष्टि शक्ति (Pushtiie Shakti)

हम पांच, आफत, माही वे और करीब करीब सिंगल जैसे शो का हिस्सा रह चुकी पुष्टि शक्ति भी अपने बाल दे चुकी हैं। हालांकि उन्होंने ऐसा किसी शो के लिए नहीं बल्कि अपनी एक मन्नत पूरी होने पर किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button