बॉलीवुड

बॉयकट हेयर वाली इन दो बच्चियों में से एक है टॉप की अभिनेत्री, 90% नाम नहीं बता पाएंगे

बच्चे मन के सच्चे होते हैं. ये जो भी काम करते हैं दिल से करते हैं. उस दौरान लाइफ की जिम्मेदारियों की कोई चिंता नहीं होती थी. बस सुबह उठो, खाओ पीओ, मस्ती करो और सौ जाओ. बद ही मस्त लाइफ होती हैं. यही वजह हैं कि हर कोई अपने बचपन में वापस जाना चाहता हैं. कहते हैं बच्चे देश का भविष्य होते हैं. जब ये छोटे होते हैं तो इन्हें भी नहीं पता होता हैं कि बाद में बड़े होकर ये क्या बनेंगे और किस तरह माता पिता या देश का नाम रोशन करेंगे. एक बच्चा बड़ा होकर कुछ भी नहीं सकता हैं. ये उसके हुनर, माता पिता के संस्कार और गुरु के मार्गदर्शन पर निर्भर करता हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि ये अचानक से हम बच्चे और बचपन की बातें क्यों करने लगे? दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर दो बच्चों की तस्वीरें बड़ी वायरल रही हैं. तस्वीर में दिख रहे दोनों बच्चे असल में लड़कियां हैं. फोटो में दोनों ही बच्चियां बड़ी खुश दिखिया दे रही हैं और एक प्यारी सी स्माइल दे रही हैं. हालाँकि इन दोनों में से एक बच्ची वर्तमान में बहुत बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. इतना ही नहीं ये बच्ची आज बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्री हैं. बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस भी यही एक्ट्रेस लेती हैं. अब तक आप शायद समझ गए होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं. यदि नहीं तो एक बार ध्यान से इस तस्वीर को देखे और जानने की कोशिश करे कि ये कौन सी अभिनेत्री के बचपन की फोटो हैं.

 

View this post on Instagram

 

This Humpty & Dumpty sat on a wall…& ate curd rice!!!??? @divya_narayan4

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

चलिए यदि आप ने इन्हें पहचान लिया तो बहुत अच्छी बात हैं. मगर नहीं पहचान पाए तो टेंशन नॉट. हम आपकी मदद कर देते हैं. असल में तस्वीर में दिखाई दे रही ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं. दीपिका ने हाल ही में बचपन की ये तस्वीर अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं. इस तस्वीर में उनके साथ उनकी बचपन की दोस्त भी हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका कैप्शन में लिखती हैं ”

 

View this post on Instagram

 

cannot wait for these two munchkins!!!❤️ @divya_narayan4 @sneha_ramachander

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण बॉलिवुड की बेहद खूबसूरत और वर्सेटाइल ऐक्ट्रेसस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल र अपने बचपन की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने बचपन की दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। दीपिका इसमें मस्टर्ड कलर के कपड़े पहने दिखाई दे रही हैं और उनके बॉय कट बाल हैं। वह फोटो में काफी क्यूट नजर आ रही हैं। उनकी स्माइल आपका दिल जीत लेगी उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन दिया है, ‘दीस हम्प्टी डम्पटी सैट ऑन अ वॉल…और दही चावल खाए हैं.’ यहाँ हम्प्टी डम्पटी एक फेमस अंग्रेजी कविता के दो किरदार हैं जो कि बेस्ट फ्रेंड भी हैं.

दीपिका की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. लोगो को बॉय हेयरकट वाली दीपिका पादुकोण बड़ी क्यूट लग रही हैं. फोटो देख कुछ लोगो ने तो ये तक कमेंट कर डाला कि अब हमे दीपिका और रणवीर के क्यूट बेबी का इंतज़ार हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button