अध्यात्म

शुक्र-गुरू का मिलन बना रहा ‘नियति पलट राजयोग’, इन राशियों की खुलेगी किस्मत, होगा बड़ा धन लाभ

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का गोचर हमारे जीवन पर गहरा असर डालता है। इस महीने 15 फरवरी को शुक्र ग्रह मीन राशि में गोचर करने जा रहा है। यहां पर गुरु ग्रह पहले से मौजूद है। शुक्र और गुरू की युति एक दुर्लभ और शुभ ‘नियति पलट राजयोग’ (Niyati Palat Rajyog) का निर्माण कर रहे हैं। इसका सबसे अधिक लाभ चार राशियों को होने वाला है।

मिथुन राशि

इस राशि के लोग ‘नियति पलट राजयोग’ का सबसे अधिक लाभ लेंगे। इन्हें धन से जुड़ा बड़ा लाभ होगा। ये जहां भी पैसा निवेश करेंगे वहां लाभ होगा। इसके अलावा जॉब और बीजनेस में भी इन्हें धन की प्राप्ति होगी। जॉब करने वालों को प्रमोशन और बीजनेस करने वालों को बड़ी डील मिलेगी। वहीं समाज में आपकी इज्जत भी खूब बढ़ेगी। जमीन जायदाद के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। माता पिता से बड़ा धन लाभ होगा। सेहत अच्छी रहेगी। काम के चलते विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

कर्क राशि

‘नियति पलट राजयोग’ के चलते कर्क राशि के जातकों का भाग्य पलट जाएगा। आपको जल्द नए मकान या वाहन का सुख मिलेगा। किस्मत हर पल आपका साथ देगी। आपके सभी अटके हुए काम समय पर हो जाएंगे। मकान खरीदी और बिक्री के योग बनेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े मामले आपके पक्ष में रहेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। समाज में आपकी मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं। सरकारी नौकर की तलाश कर रहे लोगों को सफलता हाथ लग सकती है।

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को भी ‘नियति पलट राजयोग’ का भरपूर लाभ मिलेगा। इनके सभी अटके हुए काम सफल होंगे। उधार का पैसा मिल जाएगा। इन्हें अपनी मेहनत का फल मिलेगा। धन कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। आपको बस इन मौकों को पहचानना है और हाथ से जाने नहीं देना है। सेहत को लेकर अच्छी खबर मिल सकती है। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। सुखद यात्रा हो सकती है। घर में खुशहाली आएगी। लोगों से मिलना जुलना बढ़ेगा। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। खर्चे में कमी आएगी।

वृश्चिक राशि

‘नियति पलट राजयोग’ का लाभ वृश्चिक राशि के जातक भी लेंगे। इनके जीवन में ढेर सारी खुशियां आएगी। जॉब के नए और बड़े ऑफर मिलेंगे। नया बीजनेस शुरू करना चाहते हैं तो ये सही समय है। नए दोस्त बनेंगे। आपके जीवन में किसी नए शख्स की एंट्री होगी। यह शख्स आपकी लाइफ बदलने में अहम भूमिका निभाएगा। किस्मत आपके पक्ष में रहेगी। भाई बहन और मां बाप से धन की प्राप्ति हो सकती है। कोर्ट कचहरी के मामले अपके हक में आएंगे। सेहत को लेकर सभी चिंताएं समाप्त हो जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button