बॉलीवुड

पति अभिषेक से भी बहुत ज़्यादा अमीर है ऐश्वर्या, अरबों की हैं मालकिन, महारानी जैसा जीवन, देखें ठाठ बाट

हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकारों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपने जलवे बिखेर रही हैं. बता दें कि वे कान फिल्म फेस्टिवल में अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ गई हैं.

aishwarya rai

कान में ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती और अदाओं के जलवे बिखेर चुकी हैं. बता दें कि कान को दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल कहा जाता है. इस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या बीते कई सालों से हिस्सा लें रही हैं और इस बार भी वे यहां पहुंची है. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के लुक्स की काफी चर्चा हो रही है.

Aishwarya

बता दें कि ऐश्वर्या राय बीते करीब 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में दक्षिण भारतीय सिनेमा से की थी. उनकी पहली फिल्म ‘इरुवर’ थी. यह एक तमिल फिल्म थी. इसके बाद उन्होंने साउथ की ही ‘जींस’ नामक फिल्म में काम किया था. वहीं इसके बाद इसी साल उन्होंने ‘और प्यार हो गया’ से बॉबी देओल के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे.

Aishwarya

ऐश्वर्या राय ने दर्शकों के दिलों पर अपनी अदाकारी और खूबसूरती का हमेशा से ही जलवा बिखेरा है. ऐश्वर्या राय ने काफी नाम, सफलता और लोकप्रियता कमाने के साथ ही अपने फ़िल्मी करियर में करोड़ों अरबों रुपये की संपत्ति भी बनाई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति लगभग 775 करोड़ रुपये है. वे अपने पति अभिषेक से भी ज्यादा अमीर हैं.

aishwarya rai

Aishwarya

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन एक लग्जरी लाइफ़ जीती हैं. उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद हैं. ऐश्वर्या हिंदी सिनेमा की सबसे मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ ही बॉलीवुड की सबसे अमीर अदाकाराओं में से भी एक है.

विज्ञापनों से हर साल कमाती है 80-90 करोड़ रूपये…

Aishwarya

ऐश्वर्या लंबे समय से अभिनय से दूर है हालांकि वे इसके बावजूद लोरेल, लक्स, नक्षत्र डायमंड ज्वेलरी, टाइटन, लोधा ग्रुप, कल्याण ज्वेलर्स जैसे बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन करके करोड़ों रूपये की कमाई करती हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या बिना फिल्मों के ही हर साल विज्ञापनों से 80-90 करोड़ रुपए की कमाई कर लेती है.

Aishwarya

ऐश्वर्या राय महंगी-महंगी और लग्जरी गाड़ियों में सफर करना पसंद करती हैं. उनके कार कलेक्शन में ऑडी ए 8 एल, मर्सिडीज-बेंज S500, मर्सेडीज बेंज S350d, बेंटले कॉन्टिनेंटल जी.टी और मर्सेडीज GL63 AMG जैसी गाड़ियों की मालकिन हैं.

Aishwarya

बात अब ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट की करें तो उन्हें आख़िरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था. वहीं उनकी आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है जो कि एक तमिल फिल्म है. मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही यह एक बिग बजट फिल्म है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल सितंबर माह में प्रदर्शित होगी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button