समाचार

सुहाग’रात पर दोस्तों से गप्पे मार रहा था दूल्हा, कमरे में घुस गया दुल्हन का प्रेमी, हो गया कांड

हर लड़के को अपनी सुहागरात का बेसब्री से इंतजार रहता है। वह शादी के कई महीनों पहले से ही इसके सपने साजोने लगता है। लेकिन क्या होगा जब सुहागरात पर आपकी नई नवेली दुल्हन आपके साथ रोमांस करने की बजाय प्रेमी संग कांड कर दे। ऐसा ही कुछ यूपी के कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ।

रमेश (बदला हुआ नाम) की शादी रेशमा (बदला हुआ नाम) से तय हुई थी। शादी की तारीख 1 फरवरी तय हुई। तय तारीख को रमेश बारात लेकर तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव पहुंच गया। दूल्हा अपनी शादी को लेकर बड़ा उत्साहित था। शादी में उसका अच्छे से स्वागत भी हुआ। बढ़िया दावत भी मिली। फिर स्टेज पर जयमाला और मंडप में फेरे भी अच्छे से निपट गए। अब 2 फरवरी को दुल्हन की विदाई हुई। रमेश खुशी-खुशी रेशमा को अपने घर ले गया।

अब यहां रमेश सुहागरात मनाने की तैयारी में लग गया। इस दौरान उसके कुछ रिश्तेदार आ गए। वह उनसे बतियाने लगा। इस बीच दुल्हन ने अपने प्रेमी को बुलाकर अनोखा कारनामा कर दिया। वह प्रेमी के साथ सुहागरात पर ही फरार हो गई। रमेश जब सुहागरात मनाने के मूड से कमरे में गया तो नई नवेली दुल्हन को गायब देख टेंशन में आ गया। फिर परिजनों ने पूरे गांव में तलाश की, लेकिन दुल्हन का कोई पता नहीं चला।

कुछ ग्रामीणों ने बातया कि एक महिला एक शख्स के साथ बाइक पर बैठकर गई है। दुल्हन ने प्रेमी को पहले से अपने ससुराल बुला लिया था। वह घर के पीछे के दरवाजे से भाग निकली। उसका प्रेमी बाइक लेकर आया था। दोनों उसे से रफु चक्कर हो गए। इधर दूल्हे ने दुल्हन न मिलने के बाद उसके मायके वालों को सूचना दी। साथ ही पुलिस में न्याय की गुहार लगाई।

दोनों परिवार मिलकर तरकुलवा पुलिस थाने पहुंचे। यहां उन्होंने दुल्हन को बरामद करने की तहरीर दी। हालांकि पुलिस ने कहा कि मामला पटहेरवा का है तो वहीं के थाने में मामला दर्ज होगा। इसके बाद दूल्हा वहां चला गया। फिलहाल दुल्हन की तलाश जारी है। वहीं दूल्हे का रो-रोकर बुरा हाल है। उसका सजा सजाया सुहागरात का बेड ऐसा ही रह गया। उसे अपनी नई नवेली दुल्हन संग कुछ करने का मौका भी नहीं मिला।

इस पूरी घटना के बाद इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बन गया। कोई इस घटना पर आश्चर्य कर रहा तो कोई चटखारे ले रहा। वैसे यदि आपके साथ ऐसा कुछ हो जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button