अन्य

किसी हीरोइन से कम नहीं है सिद्धार्थ की भाभी, ख़ूबसूरती और स्टाइल में कियारा को देती है टक्कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी मशहूर अदाकारा कियारा आडवाणी अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा आडवाणी आज यानी कि 7 फरवरी को मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी अपने-अपने परिवार के साथ राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में पहुंच गए हैं जहां पर यह शादी के बंधन में बंधेंगे।

kiara advani

इसी बीच कियारा आडवाणी की जेठानी यानी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के बड़े भाई की पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जो खूबसूरती और स्टाइल में कियारा से भी आगे है। तो आइए देखते हैं कियारा की जेठानी की तस्वीरें….

बता दें, बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं। सिद्धार्थ के परिवार में माता-पिता के अलावा उनका एक बड़ा भाई है जिसका नाम हर्षद मल्होत्रा है। बता दे हर्षद मल्होत्रा की शादी हो गई है और उनकी पत्नी का नाम पूर्णिमा मल्होत्रा है। पूर्णिमा और हर्षित का एक बेटा है जिसका नाम अधिराज मल्होत्रा है।

sidharth malhotra

सिद्धार्थ अक्सर अपने भतीजे के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अब ऐसे में उनकी भाभी पूर्णिमा की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पूर्णिमा खूबसूरती के मामले में कियारा आडवाणी को टक्कर देती नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshad Malhotra (@harshad.mal)

इसके अलावा भी उनकी कई स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में है। कई लोग कियारा और उनकी जेठानी पूर्णिमा की जोड़ी को भी खूब पसंद कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि देवरानी और जेठानी की जोड़ी बड़ी प्यारी है। रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के बड़े भाई हर्षद मल्होत्रा बैंकर है। वही उनकी पत्नी पूर्णिमा सोशल वर्कर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

इसके अलावा वह हाउसवाइफ भी है। बता दें, पूर्णिमा मल्होत्रा की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा पूर्णिमा को कई बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

बात की जाए सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बारे में 4 फरवरी से इनके प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। वही 7 तारीख को यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘शेरशाह’ में एक साथ काम किया। इसी फिल्म में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और अभी दोनों शादी करने वाले हैं। फैंस कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें देखने के लिए काफी उत्साहित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button