दिलचस्प

अनिल कपूर ने क्वीन एलिजाबेथ के साथ विराट कोहली की फोटो पर बनाया मीम, देखकर हंसी रुकेगी नहीं

वर्ल्ड कप 2019 शुरू हो गया है. अभी तक 4 टीमें मैदान पर अपना शानदार प्रदर्शन दिखा चुकी हैं. 29 मई को लंदन मॉल में विश्व कप 2019 का उद्घाटन समारोह था. इस समारोह के बड़े सारे मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जहां आम लोग मीम्स बनाने से पीछे नहीं हट रहे वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऐसा मीम शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मीम को जिस किसी ने भी देखा उसकी हंसी छूट गयी.

अनिल कपूर ने इस समारोह के लिए बनाया मीम

बता दें कि फिर से विश्वकप का आयोजन इंग्लैंड में किया गया है. विश्वकप के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब उद्घाटन समारोह किसी स्टेडियम में नहीं बल्कि मॉल में हुआ है. जिस मॉल में विश्वकप का आयोजन हुआ है वह बकिंघम पैलेस के पास था. ओपनिंग सेरेमनी में सभी टीम के कप्तानों को एक साथ स्टेज पर बुलाया गया और क्वीन एलिजाबेथ के साथ उनकी ग्रुप फोटो ली गयी. इस फोटो में क्वीन एलिजाबेथ बीच में बैठी हुई हैं और उनके अगल-बगल चार खिलाड़ी बैठे हुए हैं. बाकी सभी कप्तान उनके पीछे खड़े हैं. आप तस्वीर में देखेंगे कि उनके बैकग्राउंड में एक तस्वीर लगी हुई है जिसे विराट कोहली ने भी पोस्ट किया था. इसी शेयर की गयी तस्वीर पर अनिल कपूर ने एक कमाल का मजेदार मीम बनाया है.

अनिल कपूर ने मीम में बनाया कुछ ऐसा

साल 2007 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वेलकम’ तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, कटरीना कैफ समेत कई अन्य कलाकार नजर आये थे. फिल्म में नाना पाटेकर ने एक डॉन की भूमिका निभाई थी. वहीं, अनिल कपूर ने मजनू भाई का किरदार निभाया था. अगर आपने फिल्म देखी होगी तो आपको याद होगा कि मजनू भाई को पेंटिंग का बहुत शौक था लेकिन वह बहुत बेकार पेंटिंग बनाया करते थे. इसी फिल्म में अनिल कपूर ने एक घोड़े की तस्वीर बनायी थी जिसकी ऑक्शन में बोली लगती है. अब अनिल कपूर ने इस घोड़े वाली तस्वीर और विश्व कप की ग्रुप फोटो को मिलाकर एक मीम बनाया है जो कि बहुत मजेदार है.

आप ग्रुप फोटो में देखेंगे कि पीछे वही पेंटिंग टंगी हुई है जिसे मजनू भाई ने फिल्म वेलकम में बनाया था. तस्वीर में घोड़े के ऊपर गधा नजर आ रहा है. इसी तस्वीर को अनिल कपूर ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि, “मजनू भाई की कला दूर-दूर तक पहुंच गयी है. यह सच में प्राइसलेस है”. अपने इस पोस्ट में अनिल कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी को टैग किया है. बता दें, इस विश्वकप के मौके पर कई सारी हस्तियां ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. इन हस्तियों पर तरह-तरह के मीम बनाये जा रहे हैं. एक और फोटो सोशल मडिया पर बहुत वायरल हुई है जिसमें क्वीन विराट कोहली से बात कर रही हैं. इस पर लोगों ने मीम बनाया कि विराट कोहिनूर लेकर भारत आएंगे. वहीं, पाकिस्तान के कप्तान के कपड़ों को लेकर भी मजाक बनाया गया. इसी बीच बहती गंगा में अनिल कपूर ने भी अपना हाथ साफ कर लिया.

पढ़ें क्रिकेट वर्ल्ड कप : ये हैं 7 कप्तानों की खूबसूरत पत्नियां, तीसरे नंबर वाली हैं बेहतरीन एक्ट्रेस

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button