बॉलीवुड

सस्ते नशे लेकर चल रही है.. अनोखे तरीके से लटक मटक कर चलने पर ट्रोल हुई सारा अली खान : VIDEO

सारा अली खान बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर वह सिंबा, लव आजकल 2, कूली नंबर 1 और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में नजर आई। इतनी कम फिल्मों के बावजूद वह जनता के बीच काफी लोकप्रिय है। उन्होंने अभी तक कोई सुपर डुपर हिट फिल्म भी नहीं दी है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रेजेंस बहुत स्ट्रॉंग है। लोग उन्हें पसंद करते हैं। इस कारण वह हमेशा डिमांड में रहती हैं।

एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखी सारा

सारा के फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं। यही वजह है कि पैपारजी भी हर जगह उनका पीछा करते रहते हैं। हाल ही में सारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। ऐसे में मीडिया वाले भी उनका वीडियो लेने पहुंच गए। इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल लुक में बड़ी ही कूल दिखी। उन्होंने सफेद क्रॉप टॉप पर प्रिंटेड पाजामा पहन रखा था। उनका मेकअप एकदम मिनीमल था। वहीं आंखों पर चश्मा भी लगा रखा था। इस लुक में वह बड़ी कुल दिख रही थी।

लोगों ने उड़ाया चाल का मजाक

सारा का लुक भले कूल था, लेकिन उनकी चाल थोड़ी अलग थी। ऐसे में कुछ लोगों ने सारा की चाल को लेकर मजाक उड़ा दिया। किसी ने कहा “यह भूल गई कि ये एयरपोर्ट है कोई फैशन शो का रैंप वॉक नहीं जो मटक-मटक के चल रही है।” फिर दूसरा यूजर बोला “सारा की चाल अपने पापा सैफ जैसी है।” फिर एक कमेंट आता है “ये तो बड़ी अजीब चाल चल रही है। इसे ऐसा क्या हुआ जो ऐसा चलने लगी?” बस ऐसे ही और भी लोगों ने सारा की चाल को ट्रोल किया।

यहां देखें सारा की अनोखी चाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


काम की बात करें तो सारा को हम जल्द ही ‘गैसलाइट’ फिल्म में देखेंगे। इस फिल्म में वह विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी। वहीं वे इन दिनों होमी अदजानिया की फिल्म मर्डर मुबारक की शूटिंग कर भी कर रही है। ऐसे में आने वाले समय में हमें सारा की बहुत सी फिल्में देखने को मिलेगी। सारा आज जिस मुकाम पर है उसमें उनकी मां अमृता सिंह का बड़ा हाथ है। सैफ अली खान से तलाक होने के बाद अमृता ने अकेले ही सारा और बेटे इब्राहीम की देखरेख की है।

सारा पहले काफी मोटी भी हुआ करती थी। लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्हें अपना वजन कम कर लिया। वह अपने पिता सैफ और सौतेली मां करीना के भी करीब है। वह अक्सर सैफ के घर उनसे और अपने सौतेले भाइयों तैमूर जेह से मिलने जाती रहती हैं। सारा का भाई इब्राहीम भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button