बॉलीवुड

लाल साड़ी, सिर पर ताज, उर्फी के नए लुक ने किया बवाल, बड़े-बड़े सितारों के बीच चुरा ली लाइमलाइट

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद को तो आप जानते ही हैं। जी हां.. वहीं उर्फी जावेद जो आए दिन अपनी अजीबोगरीब ड्रेस के कारण सुर्खियों में रहती है। जब भी उर्फी जावेद कैमरे के सामने आती है तो उनका एक अलग ही अंदाज पेश होता है। अब हाल ही में उर्फी जावेद को संदीप खोसला के इवेंट में देखा गया जहां पर वह रेड साड़ी पहनकर पहुंची और उन्होंने सारी लाइमलाइट लूट ली। आइए देखते हैं उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें…

urfi javed

बता दें, अबूजानी और संदीप खोसला के इवेंट में मुकेश अम्बानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट, जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन, करीना कपूर खान समते कई सितारें नजर आए। ऐसे में उर्फी जावेद ने भी शिरकत की जिन्हें देखने के बाद हर किसी की नजर उन पर टिकी रह गई।

urfi javed

urfi javed

इस बार उर्फी जावेद हर बार की तरह एक अलग लुक में नजर आई। रेड साड़ी पहने हुए ऊर्फी जावेद ने हर किसी का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी कुछ अलग किया।

दरअसल इस दौरान उर्फी जावेद अपनी साडी के साथ अपने सिर पर ताज पहने हुए नजर आई जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा। खास बात यह है कि उर्फी जावेद के ट्रोलर्स ने भी इस बार उनकी तारीफ कर डाली।

urfi javed

देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने मीडिया के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए। इस दौरान उर्फी ने इंडियन लुक में वेस्टर्न का तड़का लगाया जो लोगों को काफी पसंद भी आया। इसके अलावा उनका ताज भी काफी सुर्खियों में रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


देखा जा सकता है कि साड़ी के साथ उर्फी जावेद ने ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहना हुआ था जिस पर राउंड एंगल में डिजाइन की गई है। उर्फी का यह लुक उन्हें पार्टी में आए हुए बाकी लोगों से अलग बना रहा था। जैसे उर्फी जावेद की तस्वीरें वायरल हुई तो यूजर्स भी उनकी तारीफ करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “कहना पड़ेगा कि इस बार तो यह स्टाइल है। इन्हें इसका क्रेडिट भी मिलना चाहिए।”

urfi javed

एक ने कहा कि, “धूम मचा दी उर्फी ने तो।” कई लोगों ने उर्फी का मजाक भी उड़ाया। एक अन्य ने कहा कि, “ये देखो नालासोपारा की एलिजाबेथ।” एक दूसरे ने कहा कि, “किसका मुकुट चुरा लाई ये।” हालाँकि उर्फी को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। वह बड़ी ही बेबाक तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद ‘स्प्लिट्सविला-14’, ‘बिग बॉस ओटीटी’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ जैसे शो में काम कर चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button