बॉलीवुड

जब पति अभिषेक को ‘अमिताभ बच्चन का बेटा’ बुलाने पर तिलमिला उठा थीं ऐश्वर्या, सरेआम कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। आए दिन यह जोड़ी चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि जहां अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में काम किया है तो वहीं ऐश्वर्या ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। हालांकि कई बार अभिषेक बच्चन को उनकी एक्टिंग के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

abhishek

इतना ही नहीं बल्कि कई लोग अभिषेक बच्चन को ‘अमिताभ बच्चन का बेटा’ कहकर संबोधित करते हैं तो कई लोग उन्हें ‘ऐश्वर्या के पति’ होने पर जानते हैं। इसी तरह के सवाल का एक बार ऐश्वर्या राय ने बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया था और हर किसी की बोलती बंद कर दी थी। आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला?

रिफ्यूजी से की थी करियर की शुरुआत

abhishek

बता दें, अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के माध्यम से मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। अपनी पहली फिल्म के बाद जहां करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री बनी तो वहीं अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें स्टारडम हासिल नहीं हो पाया।

ऐसे में कई बार उन्हें अमिताभ बच्चन का बेटा कहकर संबोधित किया गया तो कई लोगों ने उन्हें ऐश्वर्या का पति कहकर ट्रोल किया। ऐसे में जब एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन से ये सवाल किया गया कि, क्या अमिताभ का बेटा और ऐश्वर्या का पति कहे जाने से उन्हें परेशानी होती है?”

इसके जवाब में अभिनेता ने कहा था कि, “बिल्कुल नहीं, मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है।” वही जब ऐश्वर्या से ठीक यही सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि, “मुझे लगता है कि यह सवाल हर समय उन पर थोपा जाना अनुचित है, क्योंकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। वह अपने काम में काफी अच्छे हैं और उन्होंने अपने लिए एक जगह बनाई हुई है।’

abhishek

ऐश्वर्या ने कहा था कि, “मैंने बीच में अपनी बात इसलिए रखी है क्योंकि मैं भी खुद से कई बार पूछ चुकी हूं कि क्या मॉडल रहने की वजह से मुझे भी ऐसे रोल मिल रहे हैं, जहां मैं खूबसूरत लगूं। वैसे सच यह है कि हम सभी अच्छा काम कर रहे हैं।”

इसके अलावा ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए कहा था कि, “अभिषेक सिंपल, उदार और सभ्य लड़के हैं। मुझे उनकी इसी क्वालिटी से प्यार है। वह पागल और सख्त हैं। मैं उस आदमी के साथ नहीं रह सकती हूं, जो अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चिंता में रहे। अभिषेक ऐसे बिल्कुल नहीं हैं।”

साल 2007 में हुई थी ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी

बता दें, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की पहली मुलाकात फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद इन दोनों ने कुछ और फिल्मों में काम किया। फिर दोनों ने 20 अप्रैल साल 2007 को शादी रचा ली। बता दे अब यह दोनों एक बेटी के माता-पिता है जिसका नाम आराध्या है।

abhishek

बता दें, ऐश्वर्या जल्द ही निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म का नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है। खबर तो ये भी है कि, 500 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में ऐश्वर्या पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी। वहीं अभिषेक आखरी बार फिल्म दसवीं में नजर आए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button