बॉलीवुड

उर्फी जावेद ने बदन पर लपेटा जाल, फिर भी सब कुछ दिखा साफ़-साफ, लोग बोले- रमजान में तो शर्म करो

एक बार फिर से अपने अतरंगी अवतार को लेकर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद सुर्ख़ियों में है. एक बार फिर अपने अतरंगी अवतार से उर्फी ने लोगों का ध्यान खींच लिया है.

अक्सर वे कुछ न कुछ ऐसा पहनती है जो चर्चा का विषय बन जाता है. फिलहाल वे फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. हाल ही में उर्फी की कुछ तस्वीरों को मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है.

मानव ने उर्फी की जो तस्वीरें पोस्ट की है उनमें उर्फी ने फिर से लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश की है. वे हाल ही में हरे रंग के नेट को अपने बदन पर लपेटकर लोगों के सामने आ गई.

हरे रंगे के नेट के साथ उर्फी की तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कई लोगों ने उर्फी का उनकी इस ड्रेस पर समर्थन किया है तो कई लोगों ने इसे लेकर उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल कर दिया है. इतना ही नहीं उर्फी ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से इस ड्रेस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. वहीं उन्होंने अपना एक वीडियो भी यूजर्स के साथ साझा किया है.

इंस्टाग्राम और तस्वीरें और विद्ये साझा करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है कि, ”करीना ने कहा कि उन्हें मेरा आत्मविश्वास पसंद है। मेरा जीवन अब पूरा हो गया है! विदा. कोई मुझे चुटकी ले”.

उर्फी की इन तस्वीरों ने फिर से यूजर्स का माथा ठनका दिया है. हरे रंग के नेट के साथ एक्सपेरिमेंट करके भी उर्फी ने ड्रेस बना दी है. वे अक्सर इस तरह के एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. कभी उन्हें लोगों का समर्थन मिलता है तो कभी उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है.

एक बार फिर से उर्फी ने बोल्ड और हॉट अंदाज दिखाकर बोल्डनेस और हॉटनेस की हदों को पार कर दिया है. उनका यह अंदाज देखकर कई लोगों ने दांतों तले ऊंगलियां दबा ली है.

उर्फी की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जो पोस्ट की है उसे समाचार लिखे जाने तक 2 लाख 33 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले है.

उर्फी की पोस्ट पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा है कि, ”या अल्लाह रमजान में थोड़ा तो शर्म करो”. एक ने लिखा कि, ”तुम्हरा कुछ नहीं हो सकता है जब अल्लाह की पकड़ आएगी ना जब तुम न यहां की रहोगी और न वहां की”. एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”रमजान में तो बंद करो”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button