बॉलीवुड

जब शाहरुख़ की वजह से एक के बाद एक ऐश्वर्या से छीन ली गई 5 फ़िल्में! छलका एक्ट्रेस का दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ऐश्वर्या ना केवल अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है बल्कि वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी मशहूर है और यही वजह है कि आज भी ऐश्वर्या राय का इंडस्ट्री में जलवा बरकरार है। उनके पास काम की भी कोई कमी नहीं है। हालांकि करियर की शुरुआत में ऐश्वर्या के साथ भी कुछ ऐसा हुआ कि जब उनसे लगातार एक साथ पांच फिल्में छीन ली गई।

इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ ऐश्वर्या का पुराना बयान चर्चा में है। जब उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि कैसे उन्हें एक साथ पांच फिल्मों से बाहर कर दिया गया था?

aishwarya

प्रियंका के साथ ऐश्वर्या का राज भी खुला
दरअसल, हुआ यूं कि बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड के रवैया के बारे में खुलासा किया। ऐसे में बॉलीवुड से जुड़े तमाम सितारों ने उनका समर्थन किया और साथ ही अपने साथ हुए बर्ताव को भी उन्होंने साझा किया। ऐसे में ऐश्वर्या का नाम भी चर्चा में आ गया। दरअसल, ऐश्वर्या जब सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंची थी तब उन्होंने खुलासा किया था कि, उनके ऊपर करीब 5 फिल्म में लिखी गई थी लेकिन वह अचानक उनसे छीन ली गई।

aishwarya

सिमी ग्रेवाल शाहरुख खान का जिक्र करते हुए कहती है कि, “आप पांच फिल्मों में साथ काम करने वाले थे। है ना? वीर जारा में भी आपको कास्ट करने की बात सामने आई थी।” इस सवाल के जवाब में ऐश्वर्या थोड़ा मुस्कुराते हुए कहती है कि, “जी कुछ ऐसी फिल्में थीं जिनमें मैं काम करने वाली थीं। लेकिन अचानक वे बिना किसी वजह के ही मेरे हाथ से निकल गईं मेरे पास कभी इसका जवाब नहीं था कि क्यों।”

aishwarya

धोखे के बाद खुल गई ऐश्वर्या की आंखे
इसके बाद सिमी ग्रेवाल कहती है कि, क्या फिल्मों से बाहर निकलना उनका फैसला था? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “नहीं, यह मेरा फैसला नहीं था। मैं क्लियरली हैरान, कंफ्यूज और निश्चित रूप से हर्ट थी।” सिमी ने आगे कहा, ‘क्या उस अनुभव ने बॉलीवुड में काम करने के तरीके के बारे में आपका पॉइंट ऑफ व्यू बदल दिया।? ऐश्वर्या आगे बताती है कि, “आपने जो कुछ भी सुना है, उसके बारे में आप ज्यादा जागरूक हो जाते हैं। जैसे टर्म्स ऑफ सिचुएशन, लोगों का अन्य लोगों या अन्य प्रोजेक्ट पर प्रभाव पड़ता है। यह क्लियर हो गया कि यह मेरे साथ भी हो सकता है।”

aishwarya

aishwarya

इसके बाद सिमी ने ऐश्वर्या से पूछा कि क्या उन्होंने कभी शाहरुख से उनके फैसले पर सवाल उठाया था? इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती है कि, “यह मेरे नेचर में नहीं है, अगर किसी को इसे समझाने की जरूरत महसूस होती है, तो वे करेंगे, अगर उन्होंने कभी नहीं किया तो उनका इरादा कभी नहीं था। क्या और क्यों के बारे में सवाल करना मेरे स्वभाव में नहीं है। शायद अपने अंदर लेकिन मैं किसी शख्स के पास नहीं जाऊंगी और पूछूंगी कि क्यों, भगवान की कृपा से मैं दूसरे द्वारा डिफाइन नहीं हूं।”

aishwarya

शाहरुख़ और ऐश्वर्या ने साथ की ये फ़िल्में
बता दें, ऐश्वर्या और शाहरुख खान ने एक साथ फिल्म ‘देवदास’, ‘जोश’ और ‘मोहब्बतें’ में काम किया था जिसमें उनकी जोड़ी काफी पसंद किया गया। इसके अलावा चर्चा हो रही थी कि, शाहरुख़ खान और ऐश्वर्या फिल्म ‘चलते चलते’ में भी काम करने वाली थी लेकिन ये हो न सका। आखिरी बार शाहरुख के साथ उन्हें फिल्म ‘ये दिल है मुश्किल’ में भी देखा गया था। अब ऐश्वर्या जल्द मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में नजर आएंगी। इससे पहले आया इसका पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुआ।

aishwarya

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button