बॉलीवुड

अतरंगी ड्रेसेस पहनने में उर्फी से भी आगे हैं उनकी बहन उरूसा, तस्वीरें देख तेज हो जाएगी धड़कने

सोशल मीडिया सेंसेशन और अतरंगी ड्रेसेस की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। उर्फी अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है। गौरतलब है कि उर्फी जावेद के फैशन स्टाइल के मुरीद मशहूर एक्टर रणवीर सिंह भी हो चुके हैं। लेकिन सिर्फ उर्फी जावेद ही नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन उरूसा जावेद भी बोल्डनेस में किसी से कम नहीं है। बता दें उर्फी की तरह ही उरूसा जावेद की भी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह भी उर्फी जावेद की तरह ही अतरंगी कपड़े पहनना पसंद करती है। आइए देखते हैं उरूसा जावेद की वायरल तस्वीरें…

urfi javed

बता दें, ऊर्फी जावेद की बड़ी बहन उरूसा जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह पेशे से एंटरप्रेन्योर और डिजिटल मार्केटर है। यदि आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि पूरा अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है। इसके अलावा वह खुद भी अपने कपड़ों के साथ खुद एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती है।

urfi javed

देखा जा सकता है कि हॉट एंड बोल्ड के मामले में उरूसा अपनी बहन उर्फी जावेद से भी आगे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें साझा की है जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखा जा सकता है।

urfi javed

बता दे उरूसा जावेद सोशल मीडिया अकाउंट पर करीब एक लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यूजर्स उनके लुक की भी काफी तारीफ करते हैं।

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद की बहन उरूसा के अलावा भी अस्फी और डॉली जावेद है जो भी ग्लैमरस के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। इसके अलावा उनका एक भाई भी है जिसका नाम सलीम जावेद है।

urfi javed

बता दें उर्फी जावेद अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है। हालांकि उर्फी के अपने पिता के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। ऐसे में वह अपनी बहन और मां के साथ दिल्ली आ गई थी।

urfi javed

दरअसल, उनके पिता उनके कपड़े पहनने के अंदाज को बिलकुल पसंद नहीं करते और उन्हें भावनात्मक रूप से प्रताड़ित करते थे जिसके चलते वह दिल्ली आ गई।

urfi javed

यहां पर उन्होंने डिजाइनिंग में इंटर्नशिप की और मुंबई में आकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ किया। गौरतलब है कि उर्फी जावेद अपने करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह’, ‘चंद्र नंदिनी’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी है।

इसके अलावा वह कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के OTT में भी नजर आ चुकी है। बता दें, उर्फी जावेद हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘हाय-हाय ये मज़बूरी’ में नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि उनके गाने को देखने के बाद लोगों ने उन्हें स्टारकिड्स से भी बेहतर बताया था।

urfi javed

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button