बॉलीवुड

नन्ही बेटी समीशा के साथ शॉपिंग पर निकलीं शिल्पा शेट्टी, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री ‘स्लिम ट्रिम’ गर्ल कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन चर्चा में रहती है। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपने खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। शिल्पा अक्सर अपने बच्चों के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करती है जिनकी वीडियो वह अपने फैंस के साथ भी साझा करती है।

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी नन्ही बेटी समीशा के भी क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अब इसी बीच शिल्पा शेट्टी बेटी समीशा के साथ शॉपिंग करने के लिए पहुंची जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें समीशा की क्यूटनेस देखने लायक है। आइए देखते हैं शिल्पा और बेटी समीशा की प्यारभरी तस्वीरें…

shilpa shetty

फैंस को पसंद आया समीशा का वीडियो
दरअसल, शिल्पा शेट्टी बीते शुक्रवार को अपनी बेटी समीशा के साथ मुंबई में शॉपिंग पर निकली। इस दौरान पेपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी बेटी समीशा का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही है। वही समीशा इस दौरान काफी क्यूट एक्सप्रेशन दिख रही है।

इसके अलावा वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी को कार के अंदर बैठाने में मदद करती नजर आई जिसके बाद वह भी कार में बैठ जाती है और स्माइल देते हुए निकल जाती है। बता दे इस क्यूट से वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर प्यार जता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


2 साल की हुई समीशा
बता दें पिछले दिनों ही शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा 2 साल की हुई है। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी नन्ही बेटी के लिए एक खूबसूरत पोस्ट भी साझा किया था। उन्होंने लिखा था कि, “समीशा आपने के आने से हमारे जीवन में बहुत खुशियां मिली, हमारे पास कभी भी कुछ भी पर्याप्त नहीं हो सकता है। हमारे दिलों को प्यार और खुशी से भरने के लिए धन्यवाद। मेरी अनमोल, प्यारी समीशा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। जब तुमने अपनी पहली सांस ली, उससे पहले मैंने तुमसे तुम्हारी रक्षा का वादा किया। हमारी नन्ही सी बच्ची 2 साल की हो गई है।”

shilpa shetty

बता दें, शिल्पा ने समीशा को 2020 में सरोगेसी के जरिए जन्म दिया था। शिल्पा और राज कुंद्रा का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान है।

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ़्रंट
बात करें शिल्पा के काम के बारे में तो शिल्पा शेट्टी आखरी बार फिल्म ‘हंगामा-2’ में नजर आई थी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। अब वह जल्द ही वह फिल्म ‘सुखी’ और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में शिल्पा के साथ जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय अहम किरदार में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button