बॉलीवुड

तीन मिनट के लिए उर्वशी रौतेला को मिले डेढ़ करोड़ रुपये, चिरंजीवी संग इस गाने से मचा दिया तहलका

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं. उर्वशी ने बॉलीवुड में कुछ एक ही फिल्मों में काम किया है लेकिन वे भारत के साथ ही विदेशों में भी पहचान रखती हैं. उर्वशी फिल्मों के अलावा अक्सर म्यूजिक वीडियो से भी चर्चा में बनी रहती हैं.

उर्वशी फिल्मों में आइटम डांस भी करती हैं. आइटम नंबर के लिए वे भारी भरकम फीस वसूलती है. 28 वर्षीय उर्वशी को हिंदी सिनेमा में 9 साल से ज्यादा समय हो गया है. बॉलीवुड में उनकी शुरुआत फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से हुई थी. साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म में अहम रोल अभिनेता सनी देओल ने निभाया था.

फिलहाल उर्वशी की चर्चा उनके द्वारा किए गए एक डांस नंबर के लिए मिली फीस के लिए हो रही है. इन दिनों उर्वशी तेलुगु फिल्म ‘वाल्तेयर वीरैया’ में अपने आइटम डांस से सुर्खियां बटोर रही है. इसमें उन्होंने अपने गजब के डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इसी बीच आइटम डांस बॉस पार्टी के लिए उन्हें मिली फीस की जानकारी सामने आई है.

‘वाल्तेयर वीरैया’ ने कमा लिए 200 करोड़ रुपये से ज्यादा

वाल्तेयर वीरैया फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है. फिल्म में अहम रोल में दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी नजर आ रहे हैं. जबकि विलेन का किरदार अभिनेता प्रकाश राज ने निभाया है. फिल्म 13 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने अब तक 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

बॉस पार्टी के लिए उर्वशी को मिली डेढ़ करोड़ रुपये फीस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

चिरंजीवी की इस फिल्म के एक गाने ‘बॉस पार्टी’ के लिए उर्वशी को कास्ट किया गया था. उन्होंने इस गाने में चिरंजीवी के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया है. इस आइटम डांस के लिए उर्वशी ने भारी भरकम फीस वसूली है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महज तीन मिनट के आइटम डांस के लिए उर्वशी को मेकर्स ने डेढ़ करोड़ रुपये की फीस दी है.

उर्वशी-चिरंजीवी के बीच बन गई ख़ास बॉन्डिग

उर्वशी और चिरंजीवी के बीच एक ख़ास रिश्ता बन गया है. साथ काम करने के दौरान दोनों कलाकारों के बीच मजबूत बॉन्डिंग बन गई हैं. उर्वशी चिरंजीवी का काफी सम्मान करती हैं, तो वहीं चिरंजीवी उर्वशी को काफी प्यार देते हैं. कुछ दिनों पहले उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

वीडियो पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा था कि, ”मेगास्टार @chiranjeevikonidela सर और हमारी फिल्म #WaltairVeerayya की पूरी टीम को धन्यवाद”. वीडियो में चिरंजीवी कह रहे है कि जब फिल्म में डांस तय हुआ, तो मुझे नहीं पता था कि कौन एक्ट्रेस इस डांस में मेरे साथ परफॉर्म करेगी. लेकिन जब मुझे पता चला कि इसमें उर्वशी हैं, तो मैं बहुत एक्साइट हुआ.

इसके बाद उर्वशी चिरंजीवी के पास आई और उनसे हाथ मिलाया. लेकिन चिरंजीवी ने उनका हाथ नहीं छोड़ा. वे एक्टिंग करने लगे कि उनका और उर्वशी का हाथ चिपक गया. उन्होंने एक्टिंग करते हुए उर्वशी के हाथ से अपने हाथ को अलग किया. फिर कहा कि मेरा हाथ चिपक गया था क्योंकि मेरे दिल में चुंबक है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button