बॉलीवुड

मलाइका से पहले सलमान की बहन अर्पिता से था अर्जुन कपूर का अफेयर, प्यार का इज़हार भी किया लेकिन ..

बॉलीवुड के हैंडसम मुंडे अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा संग पेरिस में एक सप्ताह बिताने के बाद हाल ही में भारत लौट आए है और वे भारत आने के साथ ही अपने काम में भी जुट गए है. अर्जुन कपूर इन दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का प्रमोशन कर रहे हैं.

arjun kapoor

अर्जुन के साथ इस फिल्म में अहम रोल में दिशा पटानी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं. सभी ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


अर्जुन अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में बने रहते हैं. अर्जुन का रिश्ता मलाइका के साथ पिछले पांच साल से है. जमाना जनता है कि सलमान खान की पूर्व भाभी और अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोरा अर्जुन की गर्लफ्रेंड है जो कि कभी भी उनकी पत्नी बन सकती है.

malaika arora and arjun kapoor

वैसे आपको बता दें कि चाहे अब अर्जुन सलमान खान की पूर्व भाभी संग इश्क लड़ाते हो हालांकि कभी वे सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा संग भी रिश्ते में रह चुके हैं. बात सालों पुरानी है जब अर्जुन के बतौर अभिनेता फ़िल्मी करियर की भी शुरुआत नहीं हुई थी. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अर्जुन का सलमान संग भी अच्छा रिश्ता था लेकिन एक बार वे सलमान से डर गए थे.

बताया जाता है कि अर्जुन और अर्पिता खान का रिश्ता करीब दो साल तक चला था. दोनों ने दो साल की डेटिंग के बाद किसी वजह से एक दूसरे से दूरी बना ली थी. अपने एक साक्षात्कार में अर्जुन ने कहा था कि, ”मेरा अब तक का पहला और सीरियस रिश्ता अर्पिता के साथ था.

arpita khan sharma arjun kapoor

जब मैं 18 साल का था, तब हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और ये दो साल तक चला. मैं सलमान भाई से पहले से जुड़ा हुआ था ‘मैंने प्यार क्यों किया’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हमारे रिश्ते की शुरुआत हुई थी. मैं सलमान भाई से डर गया था और जाकर उन्हें और पूरी फैमिली को बताया क्योंकि मैं चाहता था कि वे पहले मुझसे जान लें”.

arpita khan sharma arjun kapoor

अर्जुन ने आगे कहा कि, ”वे इसके बारे में बहुत काइंड थे. वो हैरान थे, लेकिन वो लोगों और रिश्तों का सम्मान करते हैं. असल में वो उस रिलेशन में हमेशा मेरा पक्ष लेते थे’. आगे उन्होंने कहा कि, ”मैं 140 किलो का था. ‘सलाम-ए-इश्क’ में निखिल आडवाणी को असिस्ट कर रहा था. एक गर्लफ्रेंड थी. पार्टी करते थे और ये सोचता था कि मेरी लाइफ सही डायरेक्शन में जा रही है. मैं एकदम निश्चिंत था और सोचता था कि मैं 22 तक अपनी मूवी को डायरेक्ट करूंगा, लेकिन जब उसने मुझसे ब्रेकअप किया तो अचानक मैं अपने फ्यूचर को लेकर कंफ्यूज हो गया कि अब मेरे लिए क्या है”.

arjun kapoor

जबकि सलमान खान के बारे में अर्जुन ने कहा था कि, ”वो मेरे दोस्त थे. मेरे फादर-फिगर, बड़े भाई, उस समय सबकुछ. वो एक बड़े भाई थे, जो मेरे पास कभी नहीं था. उन्होंने मुझे एहसास दिलाया कि एक बड़े भाई का होना कितना अहम होता है”.

salman khan arjun kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button