बॉलीवुड

Video: न्यासा की चाल पर हंगामा, अजय की बेटी को देख लोगों ने कहा- बत्तख जैसी क्यों चल रही है?

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और मशहूर अभिनेत्री काजोल अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतते रहते हैं. वहीं दोनों की लाड़ली न्यासा देवगन अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है. अजय देवगन और काजोल की बिटिया न्यासा एक चर्चित स्टारकिड है.

अक्सर अपने पहनावे को लेकर अजय और काजोल की बेटी को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है. फिलहाल वें अपनी चाल को लेकर लोगों के नोशाने पर आ गई हैं. उनकी चाल को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है.

हाल ही में न्यासा को एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान उनकी चाल को देखकर लोग हैरान रह गए और उन्हें लेकर लोगों ने कई भद्दे कमेंट किए है. न्यासा का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि न्यासा एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने चहेरे को मास्क से ढंक रखा है. वीडियो पोस्ट करते हुए वायरल भयानी ने कैप्शन दिया है कि, ”सुबह की दिनचर्या, हवाई अड्डे में !! यह थोड़ा आलसी है फिर भी सप्ताह की शुरुआत काम से होती है. न्यासा देवगन आज एयरपोर्ट पर”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि अपनी आगे की पढ़ाई के लिए न्यासा हाल ही में विदेश रवाना हुई हैं. इस दौरान उन्हें हवाई अड्डे पर देखा गया. वीडियो में वें अपनी कार से उतरती हुई नजर आ रही हैं. अजय और काजोल की लाड़ली ने इस दौरान पिंक कलर का फ्रलोरल प्रिंट वाला पैंट और सफ़ेद रंग का क्रॉप टॉप पहन रखा था.

जैसे ही न्यासा अपनी गाड़ी से उतरी तो उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. पैपराजी ने अजय की बेटी को मास्क हटाकर पोज देने के लिए भी कहा. हालांकि न्यासा ने ऐसा नहीं किया और वे आगे बढ़ती गई. कई लोग न्यासा की प्रोटोकॉल फॉलो करने पर उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं तो कई लोग न्यासा की चाल देखने के बाद उन पर निशाना साध रहे हैं.

न्यासा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ”तुम बत्तख की तरह क्यों चल रही हो?”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”जा रही है ओरी के साथ पार्टी करने और क्या ही करेंगी ये”. एक ने लिखा कि, ”चलती कैसी है”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”ये हर समय कहां यात्रा करती हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button