बॉलीवुड

Pics : गंदी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है प्रियंका चाहर चौधरी, देखकर आ जाएगी सनी लियोन की याद

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है. ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Bos 16) को भी हर सीजन की तरह दर्शकों का प्यार मिला. लेकिन बिग बॉस के विजेता के नाम पर मुहर लगने के बाद लोगों ने बिग बॉस को आड़े हाथों लिया है.

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले 14 फरवरी को था. सोमवार रात को करीब साढ़े 12 बजे बिग बॉस 16 के विजेता के नाम का ऐलान किया गया. अंत में दो प्रतियोगी शिव ठाकरे और MC स्टेन बचे थे. शिव ठाकरे उपविजेता रहे और MC स्टेन को विजेता घोषित कर दिया गया.

वहीं विजेता के रुप में देखी जा रही प्रतियोगी और अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी तीसरे नंबर पर रही. टॉप तीन में शामिल होने के बाद उन्हें बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा था. इस फैसले ने हर किसी कोप निराश आकर दिया था. क्योंकि परिणियंका को विजेता के रुप में देखा जा रहा था. वे ट्रॉफी जीतने से चूक गई.


वैसे आपको बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए है. इस शो में आने के आबाद प्रियंका ने अपने बेहतरीन खेल से दर्शकों का दिल जीता है. भारी मात्रा में लोग उन्हें ही बिग बॉस 16 की असली विजेता बता रहे हैं. बिग बॉस से पहले प्रियंका टीवी धारावहिक ‘उडारियां’ में काम कर रही थी.


प्रियंका ने महज 18 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. उनकी शुरुआत मॉडलिंग से हुई थी. उन्होंने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी काम किया. वहीं वे एक होस्ट के रुप में भी काम कर चुकी हैं.

एडल्ट वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं प्रियंका

यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि प्रियंका एडल्ट वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि उन्होंने उल्लू एप की एडल्ट वेब सीरीज 3G Gaali Galoch Girls में काम किया था. लेकिन लोकप्रियता नहीं मिल पाई थी.

इन शोज और फिल्मों में भी किया काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioTV (@officialjiotv)


‘उडारियां’ जैसे टीवी धारावाहिक में काम करने के बाद प्रियंका को गजब की लोकप्रियता मिली है. इस शो के माध्यम से वे घर-घर में काफी लोकप्रिय हो गई थीं.

प्रियंका ने ‘उडारियां’ से पहले ‘ये है चाहतें’, ‘सावधान इंडिया’ और ‘गठबंधन’ जैसे शोज में भी काम किया है. इसके अलावा अभिनेत्री ने ‘पेंडिंग लव’, ‘लतीफ टू लादेन’ और ‘कैंडी ट्विस्ट’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

इंस्टाग्राम पर हैं लाखों फ़ॉलोअर्स

प्रियंका की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 27 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button